एडवांस्ड सर्च

कंगना ने सरकार के फैसले को सराहा, पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात

कंगना ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में कोरोना वायरस लॉकडाउन पर अपनी राय रखी. जहां एक ओर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले की प्रशंसा की वहीं इस स्थिति में क्वारनटीन वीडियोज बना रहे बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार भी लगाई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 March 2020
कंगना ने सरकार के फैसले को सराहा, पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात कंगना रनौत

कोरोना वायरस की वजह से देश में लागू हुए लॉकडाउन के बाद कई लोग अपने अपने घर को रवाना हो गए. इनमें फिल्मीं सितारे भी शामिल हैं जो विदेश में थे. वहीं कंगना रनौत भी इस वक्त अपने होमटाउन मनाली में समय बिता रही हैं. हाल ही में कंगना ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में कोरोना वायरस लॉकडाउन पर अपनी राय रखी. जहां एक ओर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले की प्रशंसा की वहीं इस स्थिति में क्वारनटीन वीडियोज बना रहे बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार भी लगाई.

कंगना ने इंटरव्यू में 21 दिन के लॉकडाउन पीरियड पर कहा- 'लोग जो ये सोच रहे हैं कि एक दिन चला गया दो दिन चला गया ये वैसा नहीं है. हममें से बहुत सारे लोग सरकार पर निर्भर है. सरकार हमारे लिए बहुत कुछ कर रही है, हमारे पास बहुत अच्छी लीडरशिप है. हम एक बहुत बुद्धिमान नेता द्वारा गाइड किए जा रहे हैं ,लेकिन आपको जागरुक होना होगा. ये एक व्यक्तिगत लड़ाई है. हमें एक साथ इसके खिलाफ सोचना होगा. अभी हमें सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि अपने पड़ोसी के लिए अपने सोसाइटी के लिए देश के लिए जिम्मेदार होना होगा. यह देश हमारा भविष्य है और हमें अपने आस-पास की भी जिम्मेदारी लेनी होगी'.

'अगर यह 21 दिन का प्लान फेल हो जाता है तो यह हमारे लिए बहुत नुकसानदेह होगा. समाज में कुछ लोग हैं जो सरकार के आदेश का पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे लोग इकठ्ठा होकर वायरस को फैलाने में मदद कर रहे हैं. इस तरह का विरोध सरकार के प्लान को फेल कर सकता है'.

बॉलीवुड सेलेब्स के वीडियोज को कहा बेवकूफी

कंगना ने क्वारनटीन वीडियोज बना रहे बॉलीवुड सेलेब्स पर भी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा- 'फिल्म स्टार ऐसे भी बेवकूफ बन कर घूमते हैं. वे क्या क्या बेवकूफियां कर रहे हैं. उन्हें उनका काम करने दीजिये. मगर अभी जब देश में एक पान्डेमिक सिचुएशन आया है ये विश्व युद्ध से भी बड़ी आपदा है और यहां भले ही आपके पास विश्व का महान लीडर क्यों न हो वो आकर आपका मुंह नहीं साफ कर सकते हैं, आपको इसकी गंभीरता को समझने की जरुरत है. संयम बना के रखिए जागरूक रहिए. अभी हमें जागरूक रहने की जरुरत है'.

क्वारनटीन पर शाहरुख के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, प्रसारित हो रहा सीरियल 'सर्कस'

लॉकडाउन में साथ रह रहे हैं लवबर्ड्स रणबीर-आलिया, बिल्ली ने खोल दी पोल

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी कंगना के ये वीडियोज ट्वीट किए हैं. मालूम हो कंगना पहले भी बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ बयान को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. उन्हें पिछली बार फिल्म पंगा में देखा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay