एडवांस्ड सर्च

'मणिकर्णिका' पर बोलीं कंगना रनौत- फिल्म देख आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा

फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म देखने के बाद आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 December 2018
'मणिकर्णिका' पर बोलीं कंगना रनौत- फिल्म देख आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा कंगना रनौत

फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म देखने के बाद आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा. कंगना ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि जो लोग मेरे या मेरी फिल्म के बारे में अच्छी बातें नहीं कर रहे हैं, उनका फिल्म देखने के बाद मुंह बंद हो जाएगा. जो लोग अच्छी बातें कह रहे हैं, वो चुप नहीं होंगे कि फिल्म उन्हें कैसी लगी."

कंगना ने आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में मुख्य भूमिका निभाने के अलावा निर्देशन का भी काम किया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में कंगना ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक टीम के काम का परिणाम है. शुरू में, मुझे यह मुश्किल लगा लेकिन फिर, मुझे लगा कि मैं एक कलाकार और एक निर्देशक के रूप में फिल्म के साथ न्याय कर सकती हूं."

View this post on Instagram

Her heroism was epic and her love for the nation still echoes loud! Relive the legendary tale of #JhansiKiRani with the #ManikarnikaTrailer: bit.ly/Manikarnika-Trailer #KanganaRanaut #manikarnika #bollywood #epic #fierce #bollywoodhot #bollywoodstyle #bollywoodupdate

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

Manikarnika will make India Proud! #Manikarnika #KanganaRanaut #ManikarnikaTheQueenOfJhansi #bollywood #ManikarnikaTrailer #RaniLaxmiBai

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि भगवान दयालु हैं और मैं दोनों भूमिकाएं करके खुश हूं. हम फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं. इसे दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते." फिल्म के लेखकों से मिले समर्थन के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा: "फिल्म के दौरान लेखकों ने अच्छा समर्थन किया. मिस्टर विजेंद्र प्रसाद मेरी अगली फिल्म भी लिख रहे हैं." अगली फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह प्रेम कहानी है, लेकिन किसी इंसान के साथ नहीं." 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay