एडवांस्ड सर्च

रणबीर-रणवीर कौन है कंगना रनौत का फेवरेट? रैपिड फायर राउंड में अटक गईं क्वीन

इंडिया टुडे माइंड रॉक्स 2019 में रैपिड फायर राउंड के दौरान कंगना रनौत इस सवाल पर फंसती नजर आईं कि रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से कौन सा  एक्टर बेहतर है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 September 2019
रणबीर-रणवीर कौन है कंगना रनौत का फेवरेट?  रैपिड फायर राउंड में अटक गईं क्वीन कंगना रनौत

कंगना रनौत ने इंडिया टुडे के खास कार्यक्रम माइंड रॉक्स, 2019 में दस्तक दी. इस दौरान उन्होंने कई सारे सवालों के बेबाकी के जवाब दिए. उनसे 'नेवर से डाए, द क्वीन ऑफ रिइनवेंशन' सेशन के दौरान मॉडरेटर सुशांत मेहता ने रैपिड फायर राउंड खेला. इस दौरान उन्होंने कंगना से पूछा कि वे रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से किसे बड़ा एक्टर मानते हैं. कंगना इस सवाल पर फंसती नजर आईं. मगर बाद में उन्होंने इसका जवाब दिया.

रैपिड फायर राउंड के दौरान उन्होंने किसी भी एक्टर को इस तर्ज पर आंकने से मना कर दिया कि वे अच्छे एक्टर हैं या फिर बुरे एक्टर हैं. इसकी जगह उन्होंने एक्टर्स की परफॉर्मेंस के आधार पर उन्हें रैंक दी.  जब उनसे पूछा गया कि उन्हें रणवीर सिंह या रणबीर कपूर में से एक्टिंग के आधार पर एक को चुनना था. कंगना ने  बाजीराव मस्तानी के लिए रणवीर सिंह को एक्टर रणबीर कपूर से ऊपर रखा. मगर इसी के साथ कंगना ने ये भी कहा कि दोनों एक्टर में टाई होना चाहिए.

इसके अलावा उन्हें प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण को उनकी एक्टिंग के हिसाब से रैंक करने को कहा. यहां भी कंगना ने परफॉर्मेंस के आधार पर चुनाव किया. उन्होंने पहले नंबर पर, जब वी मेट के लिए करीना कपूर खान को रखा. दूसरे नंबर पर उन्होंने बर्फी के लिए प्रियंका चोपड़ा को रखा और तीसरे नंबर पर कंगना ने पीकू फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को रखा.

कंगना ने बताया सपनों को कैसे करें पूरा?

इसके अलावा कंगना ने अपने सपनों को पूरा करने को लेकर प्रशंसकों को मश़्वरा दिया. कंगना ने कहा कि- आप अपना सपना पड़ोसी को देख कर चेंज मत करिए. अपने सपने को कॉपी में नोट कर लीजिए. हो सकता है आपको काम के जरिए वो मिले जो आप चाहते हैं. आज कल तो इसके लिए कई सारे अवसर मौजूद हैं. आप बस चीजों को मिक्स मत करें वरना ताउम्र कन्फ्यूज रह जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay