एडवांस्ड सर्च

इंदिरा जयसिंह पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा- ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं बलात्कारी

जब कंगना से निर्भया रेप केस के मुजरिमों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया. कंगना ने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 January 2020
इंदिरा जयसिंह पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा- ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं बलात्कारी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Photo-IANS)

  • बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना ने बोला इंदिरा जयसिंह पर हमला
  • 24 जनवरी को रिलीज हो रही है कंगना रनौत की फिल्म पंगा

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के एक बयान पर जमकर गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं. ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए. दरअसल कुछ दिन पहले इंदिरा ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए. जयसिंह के इस बयान पर निर्भया की मां भड़क गई थीं.

उन्होंने कहा था कि इंदिरा जयसिंह को इस तरह का सुझाव देने की हिम्मत कैसे हुई. उन्होंने कहा कि वे सुप्रीम कोर्ट में उनसे कई बार मिलीं, लेकिन उन्होंने एक बार भी उनका हाल-चाल नहीं पूछा. आज वो दोषियों के हक में बोल रही हैं. आशा देवी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे लोग बलात्कारियों को सपोर्ट कर अपनी रोजी रोटी चलाते हैं, इसलिए पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिलता है.

इंदिरा जयसिंह की सलाह पर भड़कीं निर्भया की मां- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी

बता दें कि कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कंगना से निर्भया रेप केस के मुजरिमों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया. कंगना ने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाना चाहिए. कंगना ने बताया कि उनमें से एक तो माइनर था. जो रेप करते हैं और जो रेप करने के काबिल हैं उसे किस हिसाब से माइनर बताया जा सकता है. कंगना ने कहा कि जो रिप्रड्यूस कर पा रहा है, जो रेप कर पा रहा है वो माइनर है ही नहीं. कंगना रनौत ने कहा, 'ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए, उनको वहां पर लटका देना चाहिए. उनको पता होना चाहिए कि रेप क्या होता है और इसकी सजा क्या होती है'.

निर्भया के दोषियों की फांसी में देरी के बाद SC पहुंची सरकार, कहा- 7 दिन में हो फांसी

कंगना ने कहा कि इतने साल से जो कुछ भी निर्भया के माता-पिता झेल रहे हैं, उनकी पूरी फैमिली की क्या हालत हो गई होगी. कहां जाएंगे वे इतना संघर्ष करके, ये कैसा समाज है जो चुपचाप मारने का क्या फायदा यदि आप कोई उदाहरण ही सेट नहीं कर पा रहे हैं. उनको चौराहे पर मारना चाहिए, लटका देना चाहिए. कंगना रनौत इस मामले में काफी गुस्से में नजर आईं और इसकी चपेट में वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह भी आ गईं. कंगना ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं. ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ जेल में रखना चाहिए.

निर्भया केस: दोषियों की फांसी के लिए जल्लाद तैयार, 30 जनवरी को पहुंच सकता है तिहाड़

गौरतलब है कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया रेप केस के चारों दोषियों को मौत की सजा सुनाई है. इन्हें 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी दी जानी है. पहले चारों को 22 जनवरी को फांसी की सजा दी जानी थी लेकिन फिर एक दोषी की दया याचिका दायर होने के बाद नया डेथ वारंट जारी करना पड़ा. हालांकि उसकी भी दया याचिका खारिज हो चुकी है और इसलिए अब चारों को 1 फरवरी को फांसी दी जाएगी. कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म पंगा गणतंत्र दिवस से 2 दिन पहले रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay