एडवांस्ड सर्च

मणिकर्णिका सबसे बड़ी फिल्म, कंगना ने तोड़े बॉक्स ऑफिस पर ये रिकॉर्ड

Manikarnika  फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बेस्ड है. फिल्म का निर्देशन खुद कंगना और क्रिष ने किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 January 2019
मणिकर्णिका सबसे बड़ी फिल्म, कंगना ने तोड़े बॉक्स ऑफिस पर ये रिकॉर्ड कंगना रनौत

कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है. ये कंगना की बेस्ट ओपनिंग फिल्म साबित हुई है. फिल्म ने बड़ी छलांग लगाई है. मूवी ने दूसरे दिन 18 करोड़ की कमाई की है. ये कंगना की लीड रोल में पहली ऐसी फिल्म है, जिसने दूसरे दिन इतनी कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की.

इससे पहले उनकी सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिट्नर्स' ने दूसरे दिन 13 करोड़ की कमाई की थी. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 194.83 करोड़ था. भारत में तनु वेड्स मनु रिट्नर्स 150 करोड़ की कमाई की थी. वहीं फिल्म 'क्वीन' ने कुल 61 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म ने कंगना को बॉलीवुड में अलग पहचान दिलाई थी. हालांकि, फिल्म कृष 3 ने दूसरे दिन 23 करोड़ की कमाई की थी. और फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 244.92 करोड़ था. लेकिन इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नहीं थी.

महंगा बजट

कंगना की ये फिल्म काफी महंगे बजट में बनी है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का बजट 100-125 करोड़ बताया जा रहा है. ये कंगना के करियर की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. बता दें कि फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है. फिल्म को भारत में 3000 स्क्रीन्स पर तो विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. फिल्म को 50 से भी ज्यादा देशों में रिलीज किया गया है.

फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी

कंगना की ये फिल्म की विवादों में घिरी रही. श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया. उनका कहना था कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का स्पेशल डांस नंबर है. और फिल्म रिलीज से पहले हमें दिखाई जाए. इस पर कंगना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था. उन्होंने कहा था- मैं भी राजपूत हूं. एक- एक को नष्ट कर दूंगी. इसके बाद करणी सेना ने कहा था कि हमने फिल्म का विरोध नहीं किया. कोई हमारे नाम का गलत फायदा उठा रहा है. कंगना को अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ेगी. लेकिन कंगना माफी मांगने से इंकार कर दिया था.

वहीं अब फिल्म के को- डायरेक्टर क्रिष ने कंगना के खिलाफ कई बयान दिए हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay