एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे ऋतिक-कंगना, मेंटल है क्या-सुपर 30 में क्लैश

कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट बदल गई है. 21 जून को रिलीज हो रही ये फिल्म अब 26 जुलाई को आएगी. दूसरी तरफ ऋतिक रोशन की सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज हो रही है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 07 May 2019
बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे ऋतिक-कंगना, मेंटल है क्या-सुपर 30 में क्लैश कंगना रनौत

राज कुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट बदल गई है. 21 जून को रिलीज हो रही ये फिल्म अब सिनेमाघरों में 26 जुलाई को आएगी. वहीं 26 जुलाई को ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज हो रही है. एक्स लव-बर्ड्स इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी 2019 को टकराने वाले थे. तब कंगना की मणिकर्णिका की सुपर 30 से टक्कर होने वाली थी.

अब ऋतिक रोशन की फिल्म से क्लैश पर 'मेंटल है क्या' के मेकर्स का बयान सामने आया है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की असल वजह बताते हुए एक बयान में लिखा- ''मेंटल है क्या के बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म से क्लैश होने पर कई अटकलें तेज हैं. फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड एनालिस्ट, उच्च स्तरीय रिसर्च टीम के सुझाव के बाद लिया गया.''

''मेंटल हे क्या से 1 हफ्ते पहले और बाद में रिलीज हो रही फिल्मों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है. बिजनेस के नजरिए से हमें अपनी फिल्म की रिलीज डेट 26 जुलाई को खिसकाने का सुझाव दिया गया. यह जानने के बाद कि उस तारीख को रिलीज के लिए पहले से ही एक फिल्म शेड्यूल है. हमने दूसरी पार्टी को अपने दायरे में सुनिश्चित किया कि किसी तरह का कीचड़ नहीं उछाला जाएगा. ये एक गरिमापूर्ण रिलीज होगी. मूवी के बॉक्स ऑफिस बिजनेस की बेहतरी को समझते हुए एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्मस ने ये फैसला लिया है.''

View this post on Instagram

#MentalHaiKya ... Stars Kangna Ranaut and @rajkummarrao ... Prakash Kovelamudi directs... Produced by Shobha Kapoor, Ekta Kapoor and Shaailesh R Singh.

A post shared by Mental Hai Kya (@mentalhaikya) on

बता दें,ऋतिक रोशन की पिछली रिलीज 2107 में आई काबिल थी. सुपर 30 का हिट होना एक्टर के करियर के लिए अहम है. इस बीच कंगना की इस साल रिलीज हुई मूवी मणिकर्णिका ने अच्छी कमाई की. दोनों एक्टर्स का विवाद सभी को मालूम है. निजी जिंदगी में एक-दूजे को निशाना बना चुके एक्स कपल की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत देखने लायक होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay