एडवांस्ड सर्च

फिल्म इमली के लिए कंगना का इनकार, अनुराग बसु ने ढूंढ ली नई एक्ट्रेस!

फिल्म इमली के लिए अनुराग बसु ने नया चेहरा ढूंढ लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत के फिल्म छोड़ने के बाद अनुराग बसु दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म की नई हीरोइन के रूप में देख रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 06 May 2019
फिल्म इमली के लिए कंगना का इनकार, अनुराग बसु ने ढूंढ ली नई एक्ट्रेस! दीपिका पादुकोण

फिल्म ‘इमली’ के लिए अनुराग बसु ने नया चेहरा ढूंढ लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत के फिल्म छोड़ने के बाद अनुराग बसु दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म की नई हीरोइन के रूप में देख रहे हैं. दरअसल कुछ वक्त पहले बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं कंगना रनौत ने बताया था कि वह अनुराग बासू की फिल्म ‘इमली’ का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं क्योंकि उनके पास पहले से ही कई फिल्में हैं जिन्हें पूरा करना अभी बाकी है.

अब खबर ये आ रही है कि कंगना के बाहर निकलने के बाद अनुराग बसु को दीपिका पादुकोण में उनकी लीडिंग लेडी मिल गईं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग पिछले कई दिनों से दीपिका से फिल्म में उनकी भूमिका को लेकर बातचीत कर रहे हैं. बता दें कि कंगना और अनुराग ने इससे पहले गैंगस्टर और लाइफ इन ए मेट्रो जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

View this post on Instagram

caught in the act...💋

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

look closely at the present you are constructing...it should look like the future you dream of...-Alice Walker @eveningstandardmagazine Photography:@buzzwhitestudio Styling:@nicky_yates Arts & Entertainment Director:@dee_acharya

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

lady in....eerrrr.....Black! @tingslondon

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फिलहाल दीपिका पादुकोण न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 के लिए गई हुई हैं, पर जल्द ही वह मुंबई में छपाक की शूटिंग पर लौट आएंगी. छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है और फिल्म में दीपिका मालती के रूप में दिखाई देंगी. मालती के रूप में उनके पहले लुक ने सभी को चौंका दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay