एडवांस्ड सर्च

जर्नलिस्ट से विवाद पर कंगना रनौत ने कहा- मुंबई में मीडिया पर मूवी माफियाओं का कंट्रोल

जजमेंटल है क्या के एक इवेंट में जर्नलिस्ट से विवाद का मामला अभी थमा नहीं है. पूरे मामले में लीगल नोटिस और 45 पन्ने की शिकायत भेजने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर मीडिया को लेकर विवादित बयान दिया है. कंगना ने कहा कि मुंबई की मीडिया पर मूवी माफियाओं का कंट्रोल है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई/नई दिल्ली, 16 July 2019
जर्नलिस्ट से विवाद पर कंगना रनौत ने कहा- मुंबई में मीडिया पर मूवी माफियाओं का कंट्रोल कंगना रनौत

जजमेंटल है क्या के एक इवेंट में जर्नलिस्ट से विवाद का मामला अभी थमा नहीं है. पूरे मामले में लीगल नोटिस और 45 पन्ने की शिकायत भेजने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर मीडिया को लेकर विवादित बयान दिया है. कंगना ने कहा कि मुंबई की मीडिया पर मूवी माफियाओं का कंटोल है.

इंडिया टुडे से खास बातचीत में कंगना रनौत ने कहा, "मीडिया ने स्टार बनाने में मेरी बहुत मदद की है. मैं जब बड़ी स्टार बन गई तो लोगों के लिए मुझे बर्दाश्त कर पाना मुश्किल हो गया. जब भी मैं किसी फिल्म स्टार के खिलाफ बोलती हूं, मीडिया मेरे खिलाफ हो जाती है. मुंबई की मीडिया मूवी माफियाओं के कंट्रोल में रहती है. सभी ये जानते हैं. कुछ मीडिया के लोग ऐसे हैं जो ऐसे ही मूवी स्टार्स के लिए काम करते हैं. मेरी फिल्म मणिकर्णिका को भी दबाने की कोशिश की गई."

एंटीनेशनल को लेकर कंगना ने कहा, आपको मेरी फ़िल्में पसंद नहीं है ठीक बात है, लेकिन शहीदों का मजाक उड़ाना मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती. कंगना ने कहा,  "मैं क्रिटिसिज्म से ज्यादा कुछ भी पसंद नहीं करती. एक डायरेक्टर के तौर पर मैं हर चीज को अलग तरह से ट्रीट कर सकती हूं पर आप वैसा ही रानी लक्ष्मीबाई के साथ नहीं कर सकते. उनके नाम की एक गरिमा है. आप उनके नाम को डेस्ट्रॉय करके अगर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की स्किल दिखाएंगे तो फिर वो कुबूल नहीं किया जाएगा. ये गलत है."

ऋतिक ने कहा था कि कंगना उन्हें तंग करती हैं- 

कंगना ने ऐसे आरोपों को पूरी तरह से खारिज किया. एक्ट्रेस ने कहा, "वो थे जिन्होंने मुझे नोटिस भेजी थी. कौन किसे बुली कर रहा है. ये लोग फिल्म फैमिली की तरह रहते हैं, फरहान अख्तर, फराह, करण जौहर समेत कई सारे कलाकार साथ में फोटो खिंचाते हैं रोज समय बिताते हैं, और आप मुझे देखिए. मैं मेरे काम में इतना बिजी हूं. मैंने कल ही पंगा की शूटिंग खत्म की. मेरे पास इतना काम है, ये सब करने का मुझे समय नहीं है. कैसे सब लोग ये कह सकते हैं कि मैं सभी को बुली करती हूं. लोग मेरी सक्सेस से जलते हैं."

कंगना की नजर में कौन है बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस-

कंगना ने कहा, "मुझे लगता है कि जो मेरे साथ की एक्ट्रेस जो हैं वो स्टार्स ज्यादा हैं. उनमें चुल्ली भर एक्टिंग होती है जो कभी कभी दिखती है, और वे इसी में खुश रहती हैं. स्टार्स से अलग, अच्छी एक्ट्रेस तो दुनिया भर में हैं."

रिलेशनशिप पर क्या बोलीं कंगना-

कंगना ने कहा- "आप ये सवाल पूछ कर मुझे मुसीबत में डाल देते हैं. मेरे पास रोमांस के लिए समय नहीं है, अभी मेरे जीवन में कई सारे लोग हैं. भले ही वे मुझसे लड़ाई करते हैं. अभी रोमांस के लिए समय नहीं है, मगर हां मैं जरूर चाहती हूं की मेरी लाइफ में भी कोई चार्मिंग पर्सन हो."

अंत में कुछ उपनाम मिलने पर कंगना ने एक उपनाम जोड़ते हुए खुद के लिए कहा, ''मेंटल, बट नॉट जजमेंटल."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay