एडवांस्ड सर्च

वोट देने के बाद कंगना रनौत ने की कांग्रेस की निंदा, कहा- ये स्वराज और स्वधर्म का समय

मुंबई में वोट डालने के बाद कंगना रनौत ने कहा, ये बहुत महत्वपूर्ण दिन है. ये दिन पांच सालों में एक बार आता है. मेरा निवेदन है कि इसका इस्तेमाल करें. मुझे लगता है कि मेरा देश इस समय सही मायने में आजादी का मजा ले रहा है. क्योंकि इससे पहले हम सब मुगल, ब्रिटिश और इटालियन सरकार के गुलाम थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 April 2019
वोट देने के बाद कंगना रनौत ने की कांग्रेस की निंदा, कहा- ये स्वराज और स्वधर्म का समय कंगना रनौत

लोकसभा चुनाव के लिए सोमवार को चौथे फेज की वोटिंग के दौरान मुंबई में तमाम फ़िल्मी सितारों ने वोट डाले. वोट डालने वालों में तीखे बयानों के लिए मशहूर मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी फेम कंगना रनौत भी शामिल रहीं. वोट डालने के बाद कंगना रनौत ने मतदान के फायदे गिनाने के साथ राजनीतिक बयां भी दिया.

कंगना रनौत ने कहा, "ये बहुत महत्वपूर्ण दिन है. ये दिन पांच सालों में एक बार आता है. मेरा निवेदन है कि इसका इस्तेमाल करें. मुझे लगता है कि मेरा देश इस समय सही मायने में आजादी का मजा ले रहा है. क्योंकि इससे पहले हम सब मुगल, ब्रिटिश और इटालियन सरकार के गुलाम थे. इसके पहले की पार्टियों ने लंदन में छुट्टियां मनाईं और मजे किए."

कंगना ने कहा, "कांग्रेस की सरकार के वक्त हालात बहुत बुरे थे. रेप, गरीबी, प्रदूषण की जो हालत आज है, उससे कई गुना ज्यादा खराब हालत कांग्रेस के शासन में थी. ये स्वराज और स्वधर्म का समय है. हमें भारी मात्रा में वोट करना चाहिए."

View this post on Instagram

#KanganaRanaut exercises her right to vote! #VoteKarMumbai #MumbaiKarVoteKar #Phase4 #indianelections2019 #electionday #GoOutAndVote

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत बी टाउन की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में हैं जो अपनी बात खुले तौर पर रखती हैं. वे राष्ट्रवाद पर खूब बातें करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था, "ये एक ऐसा शब्द है जो सबसे ज्यादा मिसअंडरस्टुड है. इस शब्द को लेकर तरह तरह की बातें होती हैं. राष्ट्रवाद के मायने आप अपने आस-पास के वातावरण से करते हैं. आपको ये जानना जरूरी है कि आपके लिए क्या फायदेमंद है."

कंगना ने कहा था, "आज हमारे देश में जो अमीर हैं वे बहुत ज्यादा अमीर हैं और जो गरीब हैं वे बहुत ज्यादा गरीब हैं. हमें कुछ ऐसा करना होगा जिससे दोनों का उत्थान हो. हर एक आइडिया, एक एक्सपाइरी डेट के साथ आता है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay