एडवांस्ड सर्च

मोदी हैं तो मुमकिन है: नेपोटिज्म पर जंग के बाद साथ दिखे करण जौहर-कंगना रनौत

करण और कंगना के बीच छिड़ी तीखी बहस पर काफी चर्चा हुई और ये माना जाने लगा कि करण और कंगना एक साथ एक फ्रेम में अब शायद ही नज़र आएं. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से ये संभव हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 May 2019
मोदी हैं तो मुमकिन है: नेपोटिज्म पर जंग के बाद साथ दिखे करण जौहर-कंगना रनौत रजनीकांत, कंगना रनौत और करण जौहर

करण जौहर और कंगना रनौत के बीच नेपोटिज्म बहस ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. करण जौहर के ही टॉक शो पर कंगना ने करण को मूवी माफिया कह दिया था. उन्होंने ये भी कहा था कि करण इंडस्ट्री से बाहर से लोगों को कास्ट नहीं करते और वे बॉलीवुड के उन चुनिंदा फिल्मकारों में से हैं जो बड़ी शान से नेपोटिज्म का झंडा उठाए चलते हैं.

करण ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने कंगना को गेस्ट के तौर पर बुलाया था और मैं खुश हूं कि वे इस मुद्दे को लेकर गहरी समझ रखती हैं. ये विवाद इतना बढ़ा कि हाल के दिनों तक कंगना या उनकी बहन की ओर से लगातार कारन जौहर पर तीखे बयान आते रहे. कभी कभार करण जौहर की ओर से भी प्रतिक्रियाएं मिलती रहीं.  

करण और कंगना के बीच छिड़ी तीखी बहस पर काफी चर्चा हुई और ये माना जाने लगा कि करण और कंगना एक साथ एक फ्रेम में अब शायद ही नज़र आएं. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से ये संभव हो गया है. दरअसल, 30 मई को मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कई सेलेब्स भी मेहमान के तौर पर पहुंचे थे. जिनमें कंगना और करण भी शामिल थे.

हालांकि पूरे समारोह के दौरान ज्यादातर समय दोनों सितारे एक दूसरे से अलग-थलग ही नजर आए, लेकिन करण और कंगना की समारोह से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें कंगना और करण एक ही फ्रेम में नज़र आ रहे हैं. संभवत: ये सेल्फी है. अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इसे करण जौहर ने लिया है या किसी और ने.

ट्विटर पर सामने आई इस तस्वीर की चर्चा है. तस्वीर में रजनीकांत और सिनेमा के दूसरे दिग्गजों के साथ कंगना रनौत मुस्कुराते नजर आ रही हैं. करण जौहर के चेहरे पर भी मुस्कान है. फ्रेम में अभिषेक कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे सिनेमा के दूसरे महारथी भी नजर आ रहे हैं. 

View this post on Instagram

SAVAGE IN A SARI 👄🔥 . . #kanganaranaut spotted in Delhi for PM @narendramodi Ji's swearing-in ceremony 🇮🇳 . . Sari : @raw_mango Jewellery: @amrapalijewels Styled by : @stylebyami @shnoy09 AHair : Haseena Shaikh Make up : @chettiaralbert Heels : @louboutinworld

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

गौरतलब है कि कंगना की बहन रंगोली लगातार करण और कई बड़े सितारों पर हमला करती रही हैं. रंगोली अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे सितारों के बारे में भला बुरा कह चुकी हैं. अभी कुछ दिन पहले ही रंगोली ने ईशान खट्टर के बहाने करण जौहर पर संगीन आरोप लगाए थे. इससे पहले कंगना ने भी कहा था कि रणबीर और आलिया जैसे सितारों को अपनी प्रिविलेज का लबादा हटाना चाहिए और अपनी ग्लैमरस लाइफ लोगों के साथ शेयर करने की जगह देश के भविष्य को लेकर भी अपनी राय रखनी चाहिए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay