एडवांस्ड सर्च

13 साल साथ रहने के बाद कमल हासन और गौतमी का रिश्ता टूटा

एक्टर कमल हासन और गौतमी 13 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन अब यह रिश्ता टूट चुका है और गौतमी ने इसकी पुष्टि भी कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
खुशदीप सहगल चेन्नई, 01 November 2016
13 साल साथ रहने के बाद कमल हासन और गौतमी का रिश्ता टूटा कमल हासन और गौतमी

अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री गौतमी 13 साल साथ रहने के बाद अलग हो गए हैं. गौतमी ने कमल हासन से अलग होने की पुष्टि अपने ब्लॉग पर की है. गौतमी ने मंगलवार को लिखी ब्लॉग पोस्ट को 'जिदगी और फैसले' टाइटल दिया है.

बता दें कि गौतमी की 1998 में बिजनेसमैन संदीप भाटिया से शादी हुई थी. 1999 में गौतमी और संदीप की बेटी सुब्बालक्ष्मी ने जन्म लिया. लेकिन गौतमी और संदीप का 1999 में ही तलाक हो गया. गौतमी और कमल हासन 2005 से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

कमल हासन: बाल कलाकार से लेकर सुपरस्टार बनने तक का सफर...

गौतमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने से पहले कमल हासन की दो शादियां हुई थीं जो सफल नहीं रही थीं. कमल हासन ने 1978 में नृत्यांगना वाणी गणपति से शादी की थी जो 10 साल चलने के बाद टूट गई. उसके बाद कमल हासन ने 1988 में अभिनेत्री सारिका से शादी की. इस शादी से उनकी दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं. कमल हासन और सारिका के बीच 2004 में तलाक हुआ.

गौतमी ने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि 'उन दोनों के रास्ते ऐसे मोड़ पर पहुंच चुके हैं जहां पर साथ नहीं चला जा सकता.' गौतमी के मुताबिक उन्होंने पिछले दो साल में चीजों से तालमेल बिठाए रखने के लिए बहुत कोशिश की. गौतमी ने अलग होने की खबर को अपने लिए दिल टूटने वाली बताया. लेकिन साथ ही कहा कि वो अलगाव की खबर को इसलिए सार्वजनिक नहीं कर रही हैं कि उन्हें किसी हमदर्दी की जरूरत है या वो इसके लिए कमल हासन को कोई दोष देना चाहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay