एडवांस्ड सर्च

KRK ने उड़ाया सलमान का मजाक, पूछा कब मिलेगा कटरीना कैफ को नेशनल अवॉर्ड?

सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हो गई है. मूवी को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन एक्टर कमाल राशिद खान ने इसे सलमान खान के करियर की सबसे बेकार फिल्म बताया. इसी के साथ उन्होंने सलमान खान और कटरीना कैफ का मजाक भी उड़ाया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 June 2019
KRK ने उड़ाया सलमान का मजाक, पूछा कब मिलेगा कटरीना कैफ को नेशनल अवॉर्ड? केआरके-सलमान खान

सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हो गई है. मूवी को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए. लेकिन एक्टर कमाल राशिद खान ने इसे सलमान खान के करियर की सबसे बेकार फिल्म बताया है. इसी के साथ उन्होंने सलमान खान और कटरीना कैफ का मजाक भी उड़ाया है.

केआरके ने सलमान खान और कटरीना कैफ का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट में लिखा, "सलमान खान ने कहा था कि कटरीना कैफ को फिल्म भारत के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए और हम इस बात से सहमत हैं. अगर सलमान खान जुरी मेंबर होंगे तो ऐसा जरूर होगा. और उस दिन सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को अपने अवॉर्ड वापस लौटा देने चाहिए."

भारत के बार में केआरके ने लिखा, "फाइनली, टॉर्चर खत्म हो गया. ये इस दशक की सबसे बेकार फिल्म में से एक है. जीरो, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, ट्यूबलाइट और रेस इससे लाख गुना अच्छी फिल्में हैं." ट्यूबलाइट के बाद एक बार फिर सलमान खान ने मार खाने की गलती की है, मारने की बजाए. केआरके ने फिल्म को 2 स्टार दिए.

केआरके ने फिल्म के फर्स्ट डे की कमाई के अनुमान को लेकर भी ट्वीट किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay