एडवांस्ड सर्च

विद्या बालन-सोनाक्षी सिन्हा पर भद्दा कमेंट, खुद ट्रोल हो रहे हैं KRK

केआरके ने अर्जुन कपूर, बादशाह, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा पर एक भद्दा कमेंट कर सितारों का मजाक उड़ाने की कोशिश की. हालांकि ट्विटर यूजर्स केआरके का मजाक बना दिया. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 July 2019
विद्या बालन-सोनाक्षी सिन्हा पर भद्दा कमेंट, खुद ट्रोल हो रहे हैं KRK  केआरके

केआरके के नाम से 'मशहूर' कमाल आर खान अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इसके चलते कई बार वो खुद ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. अब केआरके ने अर्जुन कपूर, बादशाह, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा पर एक भद्दा कमेंट कर सितारों का मजाक उड़ाने की कोशिश की. हालांकि ट्विटर यूजर्स केआरके का ही मजाक उड़ाने लगे.

दरअसल, केआरके ने एक ट्वीट में लिखा, "मैंने ट्रक नाम की एक फिल्म बनाने का फैसला किया है. इस फिल्म में मैं बादशाह, अर्जुन कपूर, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट करने की सोच रहा हूं." एक तरह से केआरके ने ये कमेंट बॉडी शेम करते कमेंट किया. लेकिन केआरके इस कमेंट पर खुद ही ट्रोलिंग का शिकार हो गए.

एक यूजर ने लिखा, "आप उसी ट्रक के नीचे आ जाना." लोग "फिल्म के एंड में उस ट्रक को नरक में भेज देना. खुद पंक्चर साइकिल की तरह हैं और फिल्म बनाएगा ट्रक, ज्यादा बोल दिया, बॉडी शेमिंग मत करो" जैसे कमेंट कर रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने किसी पर कमेंट किया है. इससे पहले भी वो कई बार बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में कमेंट कर चुके हैं. वो श्रेयस तलपड़े, अक्षय कुमार और कंगना रनौत जैसे बड़े सितारो को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं. इतना ही नहीं आमिर खान के साथ हुए एक विवाद के बाद केआरके का ट्विटर अकाउंट भी सस्पेंड हो चुका है.

हाल ही में केआरके ने सलमान खान और कटरीना कैफ का भी मजाक उड़ाया था. केआरके ने लिखा था, "सलमान खान ने कहा था कि कटरीना को फिल्म भारत के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए और हम इस बात से सहमत हैं. अगर सलमान जुरी मेंबर होंगे तो ऐसा जरूर होगा. और उस दिन सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को अपने अवॉर्ड वापस लौटा देने चाहिए."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay