एडवांस्ड सर्च

कलंक का फर्स्ट लुक-लोगो रिलीज, कल आ सकता है ट्रेलर

आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म कलंक का लोगो और फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 March 2019
कलंक का फर्स्ट लुक-लोगो रिलीज, कल आ सकता है ट्रेलर फिल्म का फर्स्ट लुक

आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म कलंक का लोगो और फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. वरुण धवन ने फिल्म का लोगो अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. लोगो के मोशन पोस्टर में नीचे लिखा है- कल से पन्नों को खोलना शुरू कर रहे हैं. इसके साथ ही धर्मा प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है.

तस्वीर में एक शख्स और एक लड़की शिकारे पर सवार नजर आ रहे हैं. लड़की ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और खूबसूरत चुन्नी ओढ़ रखी है वहीं शिकारा चला रहे शख्स ने पगड़ी बांधी हुई है. खूबसूरत हरे रंग के पानी में कमल के फूल खिले हुए हैं और यह नजारा बहुत ही शानदार लग रहा है. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि वे कल से फिल्म से जुड़ी जानकारियां जारी करना शुरू कर देंगे.

View this post on Instagram

Kalank begins to unravel from tomorrow

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फर्स्ट लुक वाले ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा गया है- कल हम प्रवेश करेंगे कलंक की दुनिया में. संभव है कि गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर या टीजर रिलीज किया जाए. वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में कई खतरनाक एक्शन सीन्स को शामिल किया गया है. वरुण धवन खुद इस बात का इशारा कई बार अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से तस्वीरें जारी करके दे चुके हैं.

वरुण धवन ने ये सभी स्टंट खुद किए हैं जिनमें से कुछ स्टंट करते हुए उन्हें चोट भी लग गई थी. फिल्म का बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये है और इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई हिट्स दे चुकी है. देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay