एडवांस्ड सर्च

कलंक के फ्लॉप होने पर बोले वरुण धवन, 'ये फिल्म चलने लायक थी ही नहीं'

फिल्म कलंक के फ्लॉप होने पर वरुण धवन ने कहा- यह पहली बार है जब मैं एक फेल्यर से गुजरा हूं और इससे मैं प्रभावित हुआ.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 June 2019
कलंक के फ्लॉप होने पर बोले वरुण धवन, 'ये फिल्म चलने लायक थी ही नहीं' वरुण धवन

लगातार 11 हिट फिल्में देने के बाद वरुण धवन की कलंक बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. उनकी पिछली दो फिल्में अक्टूबर और सुई धागा को क्रिटिक्स से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया. कलंक के फ्लॉप होने पर वरुण धवन ने कहा कि इसने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया लेकिन इससे उन्हें अनुभव भी मिला है.

अभिषेक वर्मन के निर्देशन और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म कलंक को न सिर्फ क्रिटिक्स से निगेटिव रिव्यू मिला बल्कि जनता ने भी इसे कुछ खास प्यार नहीं दिया. समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान वरुण धवन ने कहा, "इसने मुझे प्रभावित किया. फिल्म को जनता ने पसंद नहीं किया. और ये चलने लायक थी ही नहीं. बात सीधी है कि अगर फिल्म जनता को पसंद आई तो इसे चलना चाहिए."

View this post on Instagram

JASHN KI RAAT with @kritisanon #airagira out today

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने कहा, "जनता को कलंक पसंद नहीं आई. यह मेरे लिए एक सीख है. मैंने इससे सीखा है. कई बार कुछ चीजें ठीक काम नहीं करती हैं और नतीजा ये होता है कि सब कुछ गलत हो जाता है. यह पहली बार है जब मैं एक फेल्योर से गुजरा हूं और इससे मैं प्रभावित हुआ. अगर प्रभावित नहीं हुआ होता तो इसका मतलब ये होता कि मुझे अपनी फिल्मों से ही प्यार नहीं है. मुझे मौत की लकीर तक अपनी फिल्मों से प्यार है."

View this post on Instagram

ZAFAR🐃

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

"मुझे खुशी है कि इससे मुझे फर्क पड़ता है. अब मैं एक अच्छे स्पेस में हूं. मैं अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर काफी उत्साहित हूं और कुली नंबर 1 का भी इंतजार है." बता दें कि वरुण धवन को शशांक खेतान की फिल्म रणभूमि के लिए भी फाइनल किया गया है. हालांकि उनका कहना है कि अभी वह स्ट्रीट डांसर में पूरी तरह से बिजी हैं. फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay