एडवांस्ड सर्च

कलंक का पहला गाना: डांस क्वीन माधुरी दीक्षित संग दिखी आलिया भट्ट की जुगलबंदी

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी. अभी तक मूवी का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है. इसे साल 2019 की बड़ी फिल्मों में गिना जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 March 2019
कलंक का पहला गाना: डांस क्वीन माधुरी दीक्षित संग दिखी आलिया भट्ट की जुगलबंदी आलिया भट्ट-माधुरी दीक्षित (फोटो : इंस्टाग्राम)

मल्टीस्टारर मूवी कलंक के लुक पोस्टर्स और टीजर के बाद अब मूवी का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज कर दिया गया है. आलिया की एक्टिंग स्किल्स तो सभी देख चुके हैं. गाने में एक्ट्रेस ने अपना डांसिंग हुनर भी दिखाया है. गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने गाया है. म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है.

गाने में आलिया भट्ट क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. गाने में वे कथक कर रही हैं. माधुरी दीक्षित संग उनकी सिंगिंग जुगलबंदी शानदार नजर आ रही है. माधुरी-आलिया के अलावा गाने में वरुण धवन भी नजर आते हैं. गाने के बोल शानदार हैं. 'घर मोरे परदेसिया' की शुरूआत में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए सीन असरदार हैं.

आलिया-माधुरी पर फिल्माया गया ये सॉन्ग ऐतिहासिक बनने से चूक गया है. इससे पहले आए आइकॉनिक सॉन्ग पिंगा, डोला रे डोला, दीवानी-मस्तानी जैसी मधुरता और भव्यता इसमें नदारद दिखी. नीचे देखें गाना...

मालूम हो आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी कलंक में चौथी बार दिखेगी. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से दोनों ने एक साथ बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उनकी सुपरहिट जोड़ी को ''बद्रीनाथ की दुल्हनिया'' और ''हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया'' में देखा गया. दोनों स्टार्स कलंक में फिर साथ आकर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं.

कलंक में आलिया ''रूप'' और वरुण ''जफर'' के रोल में दिखेंगे. अनुमान है कि फिल्म की कहानी इन दोनों किरदारों की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमेगी. मूवी का प्लॉट हिंदू-मुस्लिम एंगल पर बेस्ड बताया जा रहा है.

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी कलंक में वरुण-आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. अभी तक मूवी का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है. इसे साल 2019 की बड़ी फिल्मों में गिना जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay