एडवांस्ड सर्च

अफवाह है कादर खान के निधन की खबर, बेटे सरफराज ने दी ये जानकारी

Kader Khan In Hospital अभिनेता कादर खान के न‍िधन की खबर सोशल मीड‍िया पर वायरल है. पिछले दिनों उनके गंभीर रूप से बीमार होने की खबरें आई थीं. अब सीनियर एक्टर के बेटे ने निधन से जुड़ी ख़बरों को सिरे से खार‍िज किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 December 2018
अफवाह है कादर खान के निधन की खबर, बेटे सरफराज ने दी ये जानकारी कादर खान

Kader Khan In Hospital हाल ही में संवाद लेखक और सीनियर एक्टर कादर खान (Kader Khan ) की गंभीर बीमारी से जुड़ी खबरें आई थीं. इन खबरों के बाद उनके न‍िधन को लेकर भी कुछ ख़बरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. अब कादर खान के बेटे ने पिता की बीमारी और हेल्थ को लेकर बयान दिया है.

कादर खान की मौत से जुड़ी खबरों को खारिज करते हुए उनके बेटे सरफराज ने PTI से कहा, "ये बातें फर्जी हैं और सिर्फ अफवाह भर हैं, मेरे पिता अस्पताल में हैं."  कादर खान को सांस लेने में तकलीफ है. डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर BiPAP वेंटिलेटर पर रखा है. बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने सलामती की दुआ की है.

कहां से फैली अफवाह?

कथित तौर पर कादर खान के निधन की खबरें ऑल इंडिया रेडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी आई थीं. एआईआर के ट्वीट के बाद कुछ मीडिया संस्थानों ने भी मौत की खबर चला दी. बता दें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और संवाद लेखक कादर खान की हालत खराब है. फिलहाल वो कनाडा में हैं.

कादर खान की सेहत की सलामती के लिए पिछले दिनों अम‍िताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया था. अमिताभ ने कादर खान के साथ दो और दो पांच, मुकद्दर का सिकंदर, मि. नटवरलाल, सुहाग, कूली और शहंशाह में काम किया है.

पहले भी फ़ैल चुकी है खबर

कादर खान के मौत की झूठी खबर पहले भी कई बार फैली है. इस पर खुद कादर खान को भी कहना पड़ा था कि मैं मरा नहीं जिंदा हूं.  कादर खान हरफनमौला कलाकार हैं. उनकी और गोविंदा की जोड़ी को परदे पर काफी पसंद किया गया. इनमें दरिया दिल, राजा बाबू, कुली नंबर 1, छोटे सरकार, आंखें, तेरी पायल मेरे गीत, आंटी नंबर 1, हीरो नंबर 1, राजाजी, नसीब, दीवाना मैं दीवाना, दूल्हे राजा, अखियों से गोली मारे आदि फिल्में कीं.

कादर कॉमेडी रोल्स के लिए काफी पसंद किए गए. वैसे उन्होंने खलनायक और तमाम चरित्र भूमिकाएं भी कीं. उन्होंने कई फिल्मों के मशहूर संवाद भी लिखे. पिछले कुछ समय से कादर अस्वस्थ चल रहे हैं. उन्होंने फिल्मों से पूरी तरह दूरी बना ली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay