एडवांस्ड सर्च

कंगना रनौत Vs राजकुमार राव: अनोखी मर्डर मिस्ट्री है जजमेंटल है क्या

बहुप्रतीक्षित फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फैन्स को पहली बार राजकुमार राव और कंगना रनौत की टक्कर देखने को मिलेगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 July 2019
कंगना रनौत Vs राजकुमार राव: अनोखी मर्डर मिस्ट्री है जजमेंटल है क्या जजमेंटल है क्या का पोस्टर

कंगना रनौत और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म "जजमेंटल है क्या" का ट्रेलर रिलीज हो गया है. Balaji Motion Pictures के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया 2 मिनट 37 सेकंड का फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है. ये आपको जिज्ञासा, कन्फ्यूजन, एक्साइटमेंट, थ्रिलर और रोमांस की एक जबरदस्त रोलरकोस्टर राइड पर लेकर जाता है. फिल्म के ट्रेलर में वो सब कुछ है जिसकी आप उम्मीद करते हैं और कमाल की बात ये कि दर्शकों को पहली बार कंगना रनौत और राजकुमार राव की टक्कर देखने को मिलेगी.

क्या है कहानी?

फिल्म की कहानी एक डबल मर्डर के बारे में है जिसे लेकर पुलिस काफी उलझी हुई है. काफी तहकीकात करने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंचती है कि बॉबी (कंगना रनौत) या केशव (राजकुमार राव) में से किसी एक ने ये मर्डर किया है. अपनी क्रेजी हरकतों के चलते एक पेचीदा मामले में फंसी कंगना को पुलिस 2 विकल्प देती है, पहला 20,000 रुपये का फाइन और दूसरा मेंटल असाइलम यानि मानसिक रोगियों के अस्पताल जाना.

कंगना मेंटल असाइलम जाने का विकल्प चुनती हैं. वहीं रहते हुए उन्हें राजकुमार राव से प्यार हो जाता है. कंगना जब राजकुमार राव के साथ होने लगती हैं तभी उन्हें इस बात का अहसास होता है कि मर्डर राजकुमार राव ने किया है और फंस इसमें वो रही हैं. जिस मर्डर सस्पेक्ट को पुलिस अब तक ढूंढ रही थी, उसी आरोप को लेकर कंगना और राजकुमार राव आपस में भिड़ जाते हैं. ये टक्कर काफी जबरदस्त है.

क्यों बदला गया फिल्म का टाइटल?

बता दें कि इस फिल्म के टाइटल को लेकर खूब बवाल हुआ था. सेंसर बोर्ड ने फिल्म का नाम बदलने के लिए कहा था, जिसके बाद मूवी का नाम जजमेंटल है क्या रखा गया. इससे पहले फिल्म का नाम मेंटल है क्या था. मालूम हो कि कई डॉक्टरों और मनोवैज्ञानिकों ने फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि फिल्म का टाइटल मानसिक रूप से अक्षम या असंतुलित लोगों का मजाक उड़ाता है. इसी के बाद सेंसर बोर्ड ने भी मेकर्स को सुझाव दिया था कि उन्हें फिल्म का टाइटल बदल लेना चाहिए.

फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी. इसमें राजकुमार राव और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में कंगना के किरदार का नाम बॉबी ग्रेवाल बाटलीवाला है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला से क्लैश है.

फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है. कंगना और राजकुमार राव के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर भी हैं. फिल्म प्रोडक्शन हाउस बालाजी के तले बन रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay