एडवांस्ड सर्च

रणवीर सिंह की गली बॉय देख क्लीन बोल्ड हुए दिग्गज क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स, शेयर किया अनुभव

हाल ही में साउथ अफ्रिका के पूर्व क्रिकेटर जब भारत आए तो उन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय देखी. फिल्म पर पूर्व क्रिकेटर का रिएक्शन भी आ गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 January 2020
रणवीर सिंह की गली बॉय देख क्लीन बोल्ड हुए दिग्गज क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स, शेयर किया अनुभव जॉन्टी रोड्स संग सिद्धांत चतुर्वेदी

जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं फिल्म गली बॉय साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी और दर्शकों को खूब पसंद आई थी. अब गली बॉय ने अपना एक और प्रशंसक बढ़ा लिया है. ये प्रशंसक हैं साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और महान फील्डर जॉन्टी रोड्स. जॉन्टी पिछले साल जब भारत आए थे तो वे सिद्धांत चतुर्वेदी से मिले थे.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म गली बॉय में एमसी शेर का किरदार निभाया था. सिद्धांत से ही जॉन्टी ने गली बॉय के बारे में सुना था. उन्हें फिल्म का म्यूजिक बहुत पसंद आया था. हाल ही में पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी एक बार फिर से जब भारत आए तो उन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय भी देख ली. फिल्म पर खिलाड़ी का रिएक्शन भी आ गया है.

क्या बोले जॉन्टी?

फिल्म के बारे में बात करते हुए जॉन्टी ने कहा- जबसे मैं सिद्धांत चतुर्वेदी से मिला हूं तबसे मैं गली बॉय के साउंड ट्रैक्स सुन रहा हूं. आखिरकार मैंने पूरी फिल्म भी देख ही ली. सबटाइटल्स के लिए शुक्रिया. मैं हंसा, रोया, और मूवी देखते वक्त मेरे रौंगटे भी खड़े हो गए.' इसी के साथ उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट को टैग भी किया. सिद्धांत चतुर्वेदी ने जॉन्टी की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा- ''ओ हां, मुझे खुशी है सर की आपको फिल्म पसंद आई.''

बता दें कि जॉन्टी रोड्स भारत आए हुए हैं. दरअसल 2020 IPL में वे किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच नियुक्त किए गए हैं. फिल्म गली बॉय की बात करें तो रणवीर सिंह की ये फिल्म धारावी में रहने वाले एक लड़के के रैपर बनने के स्ट्रगल, फेम, और जिंदगी की कहानी है.

फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि केकलां अहम रोल में थीं. फिल्म 14 फरवरी, 2019 को रिलीज की गई थी. इस फिल्म की रिलीज के बाद से देश में अंडरग्राउंड रैप आर्टिस्ट का म्यूजिक उन कई जगहों पर भी पॉपुलर हो गया जहां ये कम प्रचलित था. फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए थे. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay