एडवांस्ड सर्च

क्या 2020 में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी जॉन अब्राहम-अजय देवगन की ये फिल्में?

अब खबर है कि जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते का सीक्वल और अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया अगले साल बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in दिल्ली, 14 July 2019
क्या 2020 में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी जॉन अब्राहम-अजय देवगन की ये फिल्में? जॉन अब्राहम और अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम फिल्म बाटला हाउस में नजर आएंगे. इसका ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इसी दिन अक्षय कुमार की मिशन मंगल और प्रभास स्टारर साहो फिल्म की रिलीजिंग भी है.  बॉक्स ऑफिस पर इस क्लैश के बाद अब खबर है कि जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 और अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म भी क्लैश होगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन  देशभक्ति थीम  पर बनी फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को 14 अगस्त, 2020 को रिलीज करने का प्लान तैयार किया गया है. फिल्म पर टीम इस साल नवंबर से काम शुरू करेगी. अगर यह खबर सच है तो जॉन  को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया से क्लैश का सामना करना पड़ेगा क्योंकि यह फिल्म भी 14 अगस्त को ही रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, राणा दग्गुबाती और एमी वर्क जैसे सितारे नजर आएंगे.

View this post on Instagram

#johnabraham #batlahouse trailer out today @ 2 pm... @thejohnabraham

A post shared by John _Abraham_fans (@john___abraham___) on

View this post on Instagram

..a hostage crisis..a Nation on its knees.. it's a race against time!! ATTACK - an action thriller inspired by true events, directed by debutant @lakshyarajanand. Shoot begins Dec'19. Really excited! @kytaproductions @johnabrahament @ajay_kapoor_ #DheerajWadhwan

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

बता दें कि भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की दास्तां पर आधारित है. इसमें अजय देवगन सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे. विजय 1971 में भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे. विजय कर्णिक की यह कहानी उस युद्ध की सबसे दिलचस्प कहानियों में से एक है. क्योंकि तब गुजरात के भुज में विजय कर्णिक ने वहां की इलाकाई महिलाओं की मदद से इंडियन एयरफोर्स की एयरस्ट्रिप को ठीक कर दिया था. इसे भारत का पर्ल हार्बर मोमेंट भी कहा जाता है. फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बन रही है और इसका निर्देशन अभिषेक दुधईया कर रहे हैं.

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते पिछले  साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म और अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया गया है. इसमें भी जॉन अब्राहम ही मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay