एडवांस्ड सर्च

इन 5 वजहों से बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो सकती है जॉन अब्राहम की RAW

जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ)  इस शुक्रवार 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. जॉन की पिछली दोनों फिल्में परमाणु और सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई थीं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विशु सेजवाल]नई दिल्ली, 03 April 2019
इन 5 वजहों से बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो सकती है जॉन अब्राहम की RAW जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ)  इस शुक्रवार 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. जॉन की पिछली दोनों फिल्में परमाणु और सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई थीं. ऐसे में फिल्म रॉ से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

जॉन इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म में उनके 8 अलग-अलग लुक्स होंगे. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है. ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है. आइए जानते हैं उन 5 वजहों के बारे में जिनके चलते जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ सुपरहिट साबित हो सकती है.

#1. फिल्म का कंटेंट जॉन अब्राहम की पिछली पॉलिटिकल परमाणु (2018) ने आश्चर्यजनक तौर पर जबरदस्त कमाई की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म के साथ ही जॉन ने अपने आपको पॉलिटिकल जॉनर में स्थापित कर लिया था. परमाणु की तरह ही फिल्म रॉ भी सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म के लिए जॉन ने अपने आपको फिजिकल तौर पर भी बदला है. ऐसे में जॉन के फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

View this post on Instagram

In a spy’s life, everyday is a new day. A new motivation, a new name, a new identity. But their mission to protect their country remains the same. (Link in bio) Romeo. Akbar. Walter, based on true events, in cinemas this FRIDAY. #RAW @imouniroy @apnabhidu @sikandarkher @RomeoAkbarWalter @viacom18motionpictures @kytaproductions @vafilmcompany @redice_films #AjitAndhare @vanessabwalia @ajay_kapoor_ #DheerajWadhwan @timesmusichub @gaana.official

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

#2. देशभक्ति फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ है कि ये फिल्म भी पाकिस्तान और राष्ट्रभक्ति के सुपरहिट फॉर्मूले को कैश कराने की कोशिश करेगी. विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की रिकॉर्डतोड़ सफलता के बाद कई फिल्ममेकर्स भारत-पाक टेंशन से जुड़ी थीम पर फिल्में बना रहे हैं. RAW भी एक ऐसी ही फिल्म है. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स साफ कर चुके हैं कि उन्होंने फिल्म का निर्माण भारत-पाक टेंशन को भुनाने के लिए नहीं बल्कि उन्होंने ये फिल्म पुलवामा हमले और उरी से

काफी पहले ही प्लान कर ली थी.

#3. एक्टिंग: जॉन इस फिल्म के लिए मेथड एक्टिंग का दामन थाम चुके हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए वजन घटाया है, सीक्रेट एजेंट्स के बिहेवियर को स्टडी किया है और अक्सर अपनी फिल्मों में स्ट्रॉन्ग दिखने वाले जॉन अंडरकवर एजेंट के रुप में असुरक्षित और वेदनीय नजर आते हैं. जॉन के सभी 8 लुक्स प्रभावी दिखते हैं, ऐसे में इस फिल्म के साथ ही जॉन उस धारणा को भी तोड़ सकते हैं कि उनकी एक्टिंग में सीमित क्षमताएं हैं. हालांकि जॉन ने हमेशा कहा है कि वे Subtle एक्टिंग के पक्ष में रहे हैं और उन्हें हमेशा से कैमरे पर ओवर होती एक्टिंग रास नहीं आई है. जॉन ये भी कह चुके हैं कि आज से 10 साल पहले तक लोग ऐसी एक्टिंग पसंद करते थे लेकिन आज Subtle होकर एक्ट करने का जमाना आ चुका है.

View this post on Instagram

Will he sacrifice his motherland for himself? Or prove to be a patriot the nation will celebrate? Watch out for Rehmatulla Ali urf Romeo in #RAW in cinemas this Friday! (Link in bio) @imouniroy @apnabhidu @sikandarkher @RomeoAkbarWalter @viacom18motionpictures @kytaproductions @vafilmcompany @redice_films #AjitAndhare @vanessabwalia @ajay_kapoor_ #DheerajWadhwan @timesmusichub @gaana.official

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

#4. थ्रिलर : इस फिल्म के लिए कुछ ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म आलिया भट्ट की राजी का मेल वर्जन हो सकता है. लेकिन ये कुछ ऐसा ही है कि केसरी और उरी जैसी फिल्मों की तुलना की जाए. दोनों ही फिल्में अपने देश की रक्षा करने को लेकर थी और हर फिल्म का थीम और शेड अलग-अलग होता है. यही बात राष्ट्रभक्ति वाली फिल्मों पर भी लागू होती है. कुछ फिल्में प्रोपेगैंडा से प्रेरित हो सकती है तो कुछ फिल्में विषय को लेकर सटीक और संवेदनशील. रॉ के ट्रेलर से साफ है कि ये एक बेहतरीन थ्रिलर साबित हो सकती है.

View this post on Instagram

Gear up to enter the thrilling world of a spy! Join me, @apnabhidu and Robbie on Facebook LIVE tomorrow at 11:30 AM. #RAW @imouniroy @sikandarkher @RomeoAkbarWalter @viacom18motionpictures @kytaproductions @vafilmcompany @redice_films #AjitAndhare @vanessabwalia @ajay_kapoor_ #DheerajWadhwan @timesmusichub @gaana.official

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

#5. टिकट खिड़की पर चैलेंज नहीं खास बात ये है कि रॉ के साथ सिर्फ विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम मोदी रिलीज़ हो रही है. ट्रेलर से ही साफ तौर पर विवेक की ये फिल्म प्रोपैगेंडा से प्रभावित लग रही है. फिल्म के ट्रेलर ने भी लोगों को खास प्रभावित नहीं किया है. ऐसे में लोग अगर फिल्म पीएम मोदी से दूरी बनाते हैं तो इसका सीधा फायदा जॉन की फिल्म रॉ को हो सकता है. इस फिल्म की रिलीज के 12 दिनों बाद करण जौहर की बिग बजट फिल्म कलंक रिलीज होगी तब तक रॉ काफी कमाई कर सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay