एडवांस्ड सर्च

जॉन की बाटला हाउस में अपने गाने के रीमेक से खुश नहीं हैं कोएना मित्रा

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर आ चुका है और इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. इस फिल्म में साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के पॉपुलर गाने साकी साकी का रीमेक बनाया जा रहा है. लेकिन एक्ट्रेस कोएना मित्रा को ये रीमेक पसंद नहीं आया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 July 2019
जॉन की बाटला हाउस में अपने गाने के रीमेक से खुश नहीं हैं कोएना मित्रा कोएना मित्रा

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर आ चुका है और इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. इस फिल्म में साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के पॉपुलर गाने साकी साकी का रीमेक बनाया जा रहा है. फिल्म के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही नोरा फतेही स्टारर इस स्पेशल आइटम नंबर का टीजर शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस खुश हो गए हैं. लेकिन एक्ट्रेस कोएना मित्रा को ये रीमेक पसंद नहीं आया.

कोएना, जिन्होंने ओरिजिनल गाने में परफॉर्म किया था. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जताई. जहां फैंस साकी साकी गाने के रीमेक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं कोएना ने ट्वीट में लिखा, 'फिल्म मुसाफिर से मेरा गाना साकी साकी दोबारा बनाया गया है. सुनिधि, सुखविंदर, विशाल, शेखर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था. मुझे नया वर्जन पसंद नहीं आया, ये खराब है. मेरे गाने से कई बड़े गानों को मात दी थी. क्यों बाटला हाउस क्यों? PS: नोरा बढ़िया हैं. उम्मीद है कि वो हमारी इज्जत इस गाने में बचा लेंगी.'

View this post on Instagram

@norafatehi ’s flaming hot moves are already the talk of the town. #OSakiSaki teaser trending on YouTube! Stay tuned for the song at 12pm on Monday. @norafatehi @mrunalofficial2016 @tanishk_bagchi @nehakakkar @tulsikumar15 #RaviKishan @nikkhiladvani @writish1 @its_bhushankumar @divyakhoslakumar #KrishanKumar @emmayentertainment @onlyemmay @madhubhojwani @johnabrahament @bakemycakefilms @sandeep_leyzell @shobhnayadav #PanoramaMovies #APMP @anandpandit @anandpanditmotionpictures

A post shared by T-Series (@tseries.official) on

देखने वाली बात ये है कि साकी साकी गाने का रीमेक कैसा होगा और जनता को कितना पसंद आएंगे. नोरा फतेही ने जॉन अब्राहम की साल 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर गाने के रीमेक में परफॉर्म किया था, जिसके बाद वे फेमस हुईं और उन्हें दिलबर गर्ल के नाम से जाना जाने लगा. फिल्म बाटला हाउस की बात करें तो इसे डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बनाया है. ये फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी और इसका क्लैश अक्षय कुमार की मिशन मंगल और बाहुबली प्रभास की साहो से होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay