एडवांस्ड सर्च

जोकर: एक्टर ने सेट पर सिनेमेटोग्राफर को दी थी गाली, वीडियो सामने आया तो हुए शर्मिंदा

डीसी यूनिवर्स के सबसे चर्चित विलेन जोकर पर बनी फिल्म जोकर भारत समेत दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है. फिल्म में जोकर का किरदार निभाने वाले एक्टर वाकीन फीनिक्स के काम की हर जगह तारीफ हो रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 October 2019
जोकर: एक्टर ने सेट पर सिनेमेटोग्राफर को दी थी गाली, वीडियो सामने आया तो हुए शर्मिंदा फिल्म जोकर में एक्टर वाकीन फीनिक्स

डीसी यूनिवर्स के सबसे चर्चित विलेन जोकर पर बनी फिल्म जोकर भारत समेत दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है. फिल्म में जोकर का किरदार निभाने वाले एक्टर वाकीन फीनिक्स के काम की हर जगह तारीफ हो रही है. वाकीन अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं और इसीलिए वो अमेरिकन टीवी होस्ट जिमी किमल के शो जिम्मी किमल लाइव पर पहुंचे.

इस शो पर वाकीन फीनिक्स ने अपनी फिल्म के बारे में बातचीत की और अपने किरदार के बारे में बताया. इस मौके पर होस्ट जिमी किमल ने वाकीन की शूटिंग के समय की एक वीडियो सबको दिखाया, जिसमें वे अपने सिनेमेटोग्राफर लैरी (लॉरेंस शेर) को डांट रहे हैं और गाली दे रहे हैं.

क्या है वाकीन के इस वीडियो में?

इस वीडियो में आप वाकीन को जोकर के गेटअप में देख सकते हैं. उनके बाल हरे रंग से रंगे हुए हैं और उन्होंने अपने चेहरे पर जोकर की तरह मेकअप किया हुआ है. वाकीन बैठे हुए कुछ सोच रहे हैं और फिर लैरी को कहते हैं कि वो उनका ध्यान भटकाना बंद करे. इस वीडियो में आप उन्हें बोलते सुन सकते हैं, 'ये लगातार बुदबुदाना. चुप हो जाओ यार. मैं यहां कुछ ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं, जो अच्छा हो.' इसके बाद वाकीन कुछ और कहते हैं और गुस्से में उठकर चले जाते हैं.

कुछ ऐसा था वीडियो देखने के बाद वाकीन का रिएक्शन

जब वीडियो खत्म हुआ तो वाकीन का चेहरा देखने लायक था. वे काफी शर्मिंदा थे और कुछ बोल नहीं पा रहे थे. जिमी ने उनसे पूछा कि क्या हुआ था और लैरी कौन है, तब उन्होंने बताया कि लैरी हमारे सिनेमेटोग्राफर हैं. वाकीन ने कहा, 'ये शर्मिंदगी की बात है.' उन्होंने आगे बताया, 'कभी फिल्में इंटेंस हो जाती हैं क्योंकि मिलकर एक छोटी सी जगह पर काम कर रहे होते हैं. आप अपने किरदार में कुछ ढूंढने की कोशिश कर हो, तो ये सब इंटेंस महसूस होने लगता है.'

वाकीन ने आगे कहा, 'ये बात प्राइवेट रहनी चाहिए थी.' फिर उन्होंने ऑडियंस से माफी मांगते हुए कहा, 'मुझे माफ कर दीजिए कि आपको ये सब देखना पड़ा. ये शर्मिंदगी की बात है.'

इसके बाद वाकीन ने कहा कि उन्हें सभी के सामने टीवी पर ही लैरी से माफी मांग लेनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'लैरी, मुझे माफ कर दो. लेकिन बात ये है कि लैरी सही में लगातार बुदबुदा रहा था, जिसकी वजह से मुझे काम में दिक्कत हो रही थी. मैं गलत था, मुझे माफ कर दो. लेकिन लैरी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए था.'

किस बारे में है फिल्म?

बता दें कि हॉलीवुड फिल्म जोकर, डीसी यूनिवर्स के बदनाम विलेन जोकर की ओरिजिन स्टोरी है . इस फिल्म में वाकीन फीनिक्स ने मुख्य भूमिका निभाई और जबरदस्त काम किया है. ये एक बेहद डार्क फिल्म है, जिसमें आर्थर फ्लेक नाम के आदमी को जिंदगी में स्ट्रगल करते और अपने ही दिमाग से लड़ते दिखाया गया है. आर्थर अपनी जिंदगी में इतना परेशान हो जाता है कि आगे चलकर जोकर नाम का खतरनाक विलेन बन जाता है. फिल्म जोकर 2 अक्टूबर को भारत में रिलीज हुई है.

इस फिल्म को भारत समेत दुनियाभर में प्यार मिल रहा है. फिल्म के साथ-साथ वाकीन फीनिक्स के काम की खूब सराहना हो रही है. वाकीन का काम ऑस्कर अवार्ड पाने लाया बताया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay