एडवांस्ड सर्च

फिल्म शकुंतला देवी में ये एक्टर निभाएगा विद्या बालन के पति का रोल

बता दें कि शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर में  जीशू सेनगुप्ता और विद्या बालन दूसरी बार साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों एनटीआर की बायोपिक में साथ आए थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 November 2019
फिल्म शकुंतला देवी में ये एक्टर निभाएगा विद्या बालन के पति का रोल विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म 'शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर' में लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में उनके पति का किरदार कौन निभाएगी इसे लेकर चर्चा बनी हुई है. खबरों के मुताबिक, बंगाली एक्टर जीशु सेनगुप्ता का नाम सामने आ रहा है. जीशु सेनगुप्ता ने इन खबरों पर मुहर भी लगा दी है.

एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए जीशु ने कहा, "शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर का हिस्सा बनकर और उनके पति परितोष बनर्जी का किरदार निभाने को लेकर मैं रोमांचित हूं. हमने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. मैंने कुछ सीन्स की शूटिंग पूरी भी कर ली है."

आगे एक्टर ने कहा, "विद्या के साथ काम करना हमेशा मजेदार रहता है. सेट पर जब वह आसपास रहती हैं, तो कोई भी पल बोरियत भरा नहीं होता है. वो हमेशा हंसती मुस्कुराती और मजाक करती रहती है. अनु मेनन (निर्देशक) के साथ काम करना भी बहुत अच्छा रहा है. वो काफी शानदार हैं. उन्हें पता होता है कि उन्हें क्या चाहिए."

View this post on Instagram

#shakuntaladevi #readings @balanvidya #anumenon

A post shared by Jisshu U Sengupta (@senguptajisshu) on

बता दें कि शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर में दोनों स्टार्स दूसरी बार साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों एनटीआर की बायोपिक में साथ आए थे.

फिल्म शकुंतला को लेकर क्या सोचती हैं विद्या बालन?

फिल्म की बात करें तो 'शकुंतला देवी' को 'ह्यूमन कंप्यूटर' के रूप में जाना जाता था ये फिल्म उनके जीवन पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है. फिल्म के बारें में बात करते हुए विद्या ने कहा था- मैं बड़े पर्दे पर ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला देवी का किरदार निभाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. वह वाकई वो महिला थीं जिन्होंने अपनी आत्मीयता को नहीं छोड़ा, जिसकी एक मजबूत नारीवादी आवाज थी और जीत के लिए वह बहुत बहादुरी से लड़ती थीं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay