एडवांस्ड सर्च

नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज: प्यार में मिला धोखा, दर्द न हुआ बर्दाश्त तो किया सुसाइड

नेहा कक्कड़ का नया गाना जिनके लिए रिलीज हो गया है. ये गाना काफी दर्द भरा है. इस गाने में प्यार में मिले धोखे की दास्तान सुनाई गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 March 2020
नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज: प्यार में मिला धोखा, दर्द न हुआ बर्दाश्त तो किया सुसाइड नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ अक्सर अपने म्यूजिक वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब नेहा का नया सॉन्ग आउट हुआ है. गाने के बोल हैं 'जिनके लिए'. इस गाने में नेहा कक्कड़ जानी के साथ नजर आ रही हैं. गाने में नेहा को फीचर किया गया है. सॉन्ग प्यार और उसमें मिले धोखे पर बेस्ड है. गाना काफी दर्द से भरा हुआ है और इस सॉन्ग में सबसे शॉकिंग सीन है जब नेहा सुसाइड कर लेती है.

प्यार में मिले धोखे को नेहा बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और छत से कूद जाती हैं. पूरा गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. नेहा के सुसाइड सीन को देखने के बाद उनके कुछ फैंस की आंखों में आंसू तक आ गए.

बता दें कि बी प्राक ने गाने को म्यूजिक दिया है. गाने को जानी ने ही कंपोज किया है और उन्होंने ही लिरिक्स लिखे हैं.

यहां देखें गाना...

जावेद अख्तर ने किया मस्जिदों को बंद करने की मांग का समर्थन, कही ये बात

कनिका कपूर के बेहद बीमार होने की खबरें गलत, डॉक्टर ने कहा- सिंगर की सेहत में सुधार

ये सॉन्ग जानी की एलबम जानी वे का सॉन्ग है. इस एलबम में 7 गाने होंगे. ये गाना दूसरे नंबर का है. पहला गाना विक्की कौशल और नोरा फतेही का पछताओगे था. पछताओगे गाने को बड़ी सफलता हासिल हुई थी. इसे अरिजीत सिंग ने गाया था. अब नेहा कक्कड़ा का ये सॉन्ग जिनके लिए रिलीज हो गया है.

नेहा की बात करें तो बता दें कि नेहा किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहती हैं. बीतें दिनों वो अपने एक्स हिमांश कोहली पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में थीं. इसके अलावा रियलिटी शो इंडियन आइडल में आदित्य नारायण संग उनकी फेक शादी ने तो खूब सूर्खियां बटोरी थीं. दोनों की फेक शादी लंबे समय तक चर्चा में रही थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay