एडवांस्ड सर्च

बंद होने जा रहा है टीवी शो 'जीजाजी छत पर हैं', क्या गिरती TRP है वजह?

कलाकारों की बात करें तो हिबा नवाब शो में इलायची का किरदार निभाया करती थीं जबकि निखिल खुराना इसमें पंचम की भूमिका निभा रहे थे. शो का टाइटल भाभीजी घर पर हैं के एक मशहूर डायलॉग से लिया गया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 January 2020
बंद होने जा रहा है टीवी शो 'जीजाजी छत पर हैं', क्या गिरती TRP है वजह? जीजाजी छत पर हैं का पोस्टर

पूरे 2 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद हिबा नवाब और निखिल खुराना स्टारर टीवी शो जीजाजी छत पर हैं ऑफ स्क्रीन होने जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स के शो को ऑफ एयर करने के पीछे एक कारण ये भी है कि ये उम्मीद के मुताबिक टीआरपी नहीं बटोर पा रहा था.

रिपोर्ट के मुताबिक शो अगले महीने से टीवी पर प्रसारित नहीं होगा. इस शो के कलाकारों की बात करें तो हिबा नवाब शो में इलायची का किरदार निभाया करती थीं जबकि निखिल खुराना इसमें पंचम की भूमिका निभा रहे थे. शो का टाइटल भाभीजी घर पर हैं के एक मशहूर डायलॉग से लिया गया था.

सात फेरे लेने को तैयार कटरीना, शादी में जमकर झूमे अमिताभ-जया

हिबा नवाब इस शो से पहले तेरे शहर में, भाग बकूल भाग, श्श्श्श कोई है, मेरी सासू मां जैसे धारावारिकों में काम कर चुकी हैं जबकि निखिल खुराना ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया और कसम तेरे प्यार की जैसे शोज में लीड रोल प्ले कर चुके हैं.

जब फीमेल गेटअप में दिखे बॉलीवुड स्टार्स, लुक्स देख पहचानना मुश्किल

अब तक कितने एपिसोड हुए प्रसारित?

बात करें टीवी शो जीजाजी छत पर हैं की तो इसके अब तक 522 एपिसोड अब तक प्रसारित किए जा चुके हैं. शो का निर्देशन शशांक बाली ने किया है और इसके दो सीजन्स प्रसारित किए जा चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay