एडवांस्ड सर्च

सुपर मॉम, सुपर वाइफ थीं श्रीदेवी, बेटियों संग बोनी ने यूं किया याद

श्रीदेवी नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के इतिहास में बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में मरणोपरांत अवॉर्ड पाने वाली पहली हीरोइन बन गई हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 13 April 2018
सुपर मॉम, सुपर वाइफ थीं श्रीदेवी, बेटियों संग बोनी ने यूं किया याद श्रीदेवी

65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए श्रीदेवी को चुना गया. उन्हें ये सम्मान 2017 की फिल्म मॉम में बेहतरीन अदाकारी के लिए मिला है. श्रीदेवी नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के इतिहास में बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में मरणोपरांत अवॉर्ड पाने वाली पहली हीरोइन बन गई हैं.

श्रीदेवी को यह सम्मान दिए जाने पर उनके परिवार (जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर) ने खुशी व्यक्त की है. एक आधिकारिक बयान में कपूर फैमिली ने कहा, ज्यूरी द्वारा श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड देने पर हम उत्साहित हैं. ये पल हमारे लिए बेहद खास है.

श्रीदेवी का रोल करेंगी माधुरी दीक्षित, जाह्नवी ने कहा- शुक्रिया

आगे लिखा है- वे एक बेहतरीन अदाकारा थीं जो अपना काम परफेक्शन के साथ करती थीं. उनकी करीब 300 फिल्मों में ये देखने को मिलता है. वे एक सुपर एक्टर ही नहीं, एक सुपर वाइफ और सुपर मॉम भी थीं. ये समय उनकी जिंदगी और उपलब्धियों को सेलिब्रेट करने का है. चाहे आज वे हमारे साथ नहीं हैं लेकिन उनकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी. हम भारत सरकार, ज्यूरी मेंबर का इस सम्मान के लिए शुक्रिया अदा करते हैं. सभी दोस्तों और फैंस का भी धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमें बधाई संदेश भेजे हैं.

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

फिल्म मॉम 7 जुलाई 2017 को रिलीज हुई थी. इस मूवी में एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर का 300वां रोल अदा किया था. मॉम में उनके काम की क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी सराहना की थी.

65वां राष्ट्रीय पुरस्कार: श्रीदेवी बेस्ट एक्ट्रेस, 'न्यूटन' बेस्ट हिंदी फिल्म

दुबई में हुई थी श्रीदेवी की मौत

बता दें, 24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ था. महज 54 साल की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं. उनके जाने से दुनियाभर में मातम पसरा था. दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी. अब शाहरुख की फिल्म जीरो में उनका कैमियो रोल देखने को मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay