एडवांस्ड सर्च

एयरपोर्ट पर हाथ में तकिया लेकर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, यूजर बोले- बेड भी साथ ले आतीं

जाह्नवी कपूर इन द‍िनों IAF पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल नहीं बताया गया है पर इसे कारगिल गर्ल बताया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 August 2019
एयरपोर्ट पर हाथ में तकिया लेकर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, यूजर बोले- बेड भी साथ ले आतीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर इन द‍िनों IAF पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल नहीं बताया गया है पर इसे कारगिल गर्ल बताया जा रहा है. टाइट शेड्यूल की वजह से जाह्नवी कपूर के लिए इसे मैनेज करना आसान नहीं है. जाह्नवी कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. एयरपोर्ट पर  जाह्नवी कपूर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, वीडियो में जाह्नवी कपूर हाथ में तकिया लिए एयरपोर्ट में एंट्री करते नजर आ रही हैं. ब्लैक पाजमा और टीशर्ट में जाह्नवी कपूर कम्फर्ट लुक में नजर आ रही हैं. उनके चेहरे को देखकर टाइट शेड्यूल की थकान का अंदाजा लगाया जा सकता है. लेकिन जाह्नवी कपूर का एयरपोर्ट पर हाथ में तकिया लेकर दिखाना यूजर्स के लिए दिलचस्पी का विषय है. लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#janhvikapoor off to delhi today #airportdiaries #airportlook #papparazzi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

@janhvikapoor #janhvikapoor snapped #airport #today #mumbai #yogenshah @yogenshah_s #bollywood #Entertainment

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ये स्टार्स बस चले साथ में बेड लेकर चला करें. जाह्नवी कपूर को ट्रोल‍िंग करने के साथ कुछ लोग जाह्नवी को सपोर्ट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "एक्ट्रेस बिजी शेड्यूल की वजह से सो नहीं पा रही हैं, इसलिए फ्लाइट में कम्फर्ट के लिए साथ तकिया लेकर निकलीं हैं. एक्टर भी इंसान होते हैं. उन्हें स्पेस की जरूरत है."

बता दें जाह्नवी कपूर IAF पायलट गुंजन सक्सेना के बाद फिल्म रूहीआफजा में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay