एडवांस्ड सर्च

मुंबई पुलिस ने भी बनाया 'धड़क' का मीम, दिया ये मैसेज

मुंबई पुलिस के बनाए मीम को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 22 June 2018
मुंबई पुलिस ने भी बनाया 'धड़क' का मीम, दिया ये मैसेज धड़क का एक सीन

जाह्नवी कपूर की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह सुर्खियों में हैं. साल 2016 में आई मराठी फिल्म सैराट की आधिकारिक हिंदी रीमेक इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को जहां कई लोगों ने पसंद किया वहीं कुछ ने इसकी धड़क से तुलना करते हुए निंदा की.

Video: भैया अर्जुन से मिला वो कौन सा कॉम्प्लीमेंट है जिसे कभी नहीं भूलेंगी जाह्नवी?

धड़क को लेकर बनाए गए तमाम तरह के मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में मुंबई पुलिस ने भी फिल्म के ट्रेलर से एक सीन को लेकर मीम बनाया है. इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. तस्वीर में मुंबई पुलिस ने ट्रेलर से एक तस्वीर को लिया है जिसमें ईशान जाह्नवी को देख रहे हैं. जाह्नवी की तस्वीर को एडिट करके उस पर सिग्नल वाली लाइट लगाई गई है और नीचे लिखा गया है, "क्या नाटक कर रहा है... मुझे देख क्यों नहीं रहा."

तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा गया है, "ट्रैफिक सिग्नलों का भावनात्मक पहलू नहीं समझते!! और उनके ई-चालान भी उनके रिश्ते के साथ बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं." मुंबई पुलिस ने इस मैसेज के साथ हैश टैग दिया है "ट्रैफिक सिग्नल मायने रखते हैं". बता दें कि ईशान और जाह्नवी की यह फिल्म अगले महीने 20 तारीख को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay