एडवांस्ड सर्च

शाहिद की क्रिकेट फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू, एक्टर ने दिया ये मेैसेज

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू हो गई है. काफी बार टलने के बाद शाहिद की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 15 December 2019
शाहिद की क्रिकेट फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू, एक्टर ने दिया ये मेैसेज शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू हो गई है. क्रिकेट पर बेस्ड इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर काफी पसीना बहा रहे हैं. वो लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब आखिरकार जर्सी की शूटिंग शुरू हो चली है. खुद शाहिद ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकरी दी है.

शाहिद ने सोशल मीडिया पर जर्सी का क्लैपबोर्ड शेयर करते हुए लिखा है 'अपने सपनों को पूरा करने लिए कभी देर नहीं होती, शुरू होने जा रही है नई शुरुआत.' शाहिद के इस पोस्ट को देख फैंस फिल्म काफी उत्साहित हैं. आलिया भट्ट ने भी शाहिद की पोस्ट लाइक कर बताया है कि उन्हे भी इस फिल्म का इंतजार है.

View this post on Instagram

It’s never too late to chase your dream. #Jersey . . The journey begins. @GowtamNaidu @MrunalOfficial2016 @ItsAlluAravind @AmanTheGill @SriVenkateshwaraCreations

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद की खराब तबीयत के चलते टली थी शूटिंग

बता दें, शाहिद कपूर की खराब तबीयत के चलते जर्सी की शूटिंग को टालना पड़ गया था. उस समय फैंस ने शाहिद के लिए दुआएं मांगी थी. फैंस का ये प्यार देख शाहिद कपूर ने भी एक इमोशनल ट्वीट लिखा था. शाहिद ने लिखा था 'मेरी चिंता करने और मेरे लिए दुआएं मांगने के लिए आप सभी का धन्यवाद. पिछले दो हफ्तों से मैं ठीक नहीं था लेकिन अब काम करने के लिए एकदम तैयार हूं. जर्सी की शूटिंग शुरू होने जा रही है. शूटिंग से पहले थोड़ी घबराहट है. हर किरदार एक नई चुनौती है और अपने साथ सच पहचानने की जिम्मेदारी लाता है.'

बता दें, जर्सी में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर को कास्ट किया गया है. इससे पहले फिल्म सुपर 30 में मृणाल की एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी. गौरतलब है कि फिल्म जर्सी के साथ शाहिद के पिता पंकज कपूर भी जुड़ गए हैं. वो फिल्म शाहिद के मेंटर के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं जिन्होंने इसके तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन किया है. फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज हो सकती है.    

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay