एडवांस्ड सर्च

मॉल में झाड़ू लगाते दिखीं जसलीन मथारू, क्या है वायरल वीडियो का सच?

बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारू ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया था. वे भजन सम्राट अनूप जलोटा संग अपने रिश्ते को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 November 2019
मॉल में झाड़ू लगाते दिखीं जसलीन मथारू, क्या है वायरल वीडियो का सच? जसलीन मथारू

बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारू ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया था. वे भजन सम्राट अनूप जलोटा संग अपने रिश्ते को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहीं. सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहने वाली जसलीन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे मॉल में झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं.

जसलीन मथारू किसी मॉल में हैं. वे वहां झाड़ू खरीद रही हैं. लेकिन एक स्मार्ट ग्राहक की तरह वे सामान लेने से पहले उसकी पूरी तरह से जांच कर रही हैं. वीडियो में जसलीन के हाथों में दो झाड़ू हैं. वे बारी बारी से दोनों झाड़ू से थोड़ा सा फर्श क्लीन करती दिख रही हैं. दोनों झाड़ू को ट्राई करने के बाद जसलीन फैसला करती हैं कि उन्हें कौन सा झाड़ू लेना है.

View this post on Instagram

Jhadu lagana koi mujse seekhe 👻 #Broomingtutorials

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

ये वीडियो शेयर करते हुए जसलीन मथारू ने कैप्शन लिखा- झाड़ू लगाना कोई मुझसे सीखे. बता दें, बिग बॉस में भी जसलीन मथारू को घर के काम करते देखा गया था. डस्टिंग ड्यूटी के वक्त जसलीन जब भी झाड़ू लगाती थीं तो सही से झाड़ू ना लगाने पर घरवाले उनका मजाक उड़ाते थे.

अनूप जलोटा संग क्या है जसलीन मथारू का रिश्ता?

बिग बॉस हाउस में जसलीन मथारू ने अपने गुरु अनूप जलोटा संग एंट्री की थी. शो के प्रीमियर के दिन जसलीन ने खुलासा किया था कि वे और अनूप जलोटा रिलेशनशिप में हैं. इस बात ने सभी को चौंका दिया था. रातो रात अनूप जलोटा और जसलीन मथारू सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे. लेकिन बिग बॉस से निकलते ही दोनों के सुर बदल गए. दोनों ने ही रिलेशनशिप में होने की बात को ड्रामा और नकली करार दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay