एडवांस्ड सर्च

कोरोना वायरस से हारे जापानी कॉमेडियन केन शिमूरा, 70 साल की उम्र में हुआ निधन

केन शिमूरा पहले जापानी सेलेब्रिटी थे, जिन्हें कोरोना से संक्रमित पाया गया था. और वे पहले जापानी सेलेब्रिटी भी हैं जिनकी जान इस वायरस ने ले ली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 March 2020
कोरोना वायरस से हारे जापानी कॉमेडियन केन शिमूरा, 70 साल की उम्र में हुआ निधन केन शिमूरा

जापान के कॉमेडियन केन शिमूरा की रविवार शाम मौत हो गई. 70 साल के केम शिमूरा कोरोना वायरस से पीड़ित थे. उनकी एजेंसी ने सोमवार सुबह इस बात की पुष्टि की. जापान की न्यूज एजेंसी के मुताबिक, शिमूरा देश के सबसे बेस्ट कॉमेडियन्स में से एक थे. उनके करियर की शुरुआत 70 के दशक में हुई थी.

बड़े स्टार थे शिमूरा

शिमूरा को 20 मार्च को बुखार और निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 23 मार्च को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. वे पहले जापानी सेलेब्रिटी थे, जिन्हें कोरोना से संक्रमित पाया गया था. साथ ही वे पहले जापानी सेलेब्रिटी हैं जिनकी जान इस वायरस ने ले ली है.

शिमूरा का असली नामयासुनोरी शिमूरा था. उन्होंने 70 से 80 के दशक में जापान के घर-घर में नाम कमाया. उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे Hachijidayo Zeninshugo, Tensai! Shimura Dobutsuen संग अन्य में काम किया था.

कोरोना वायरस की बात करें तो अभी तक दुनियाभर में इसके 7 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं तो वहीं 30000 से ज्यादा लोगों ने अपन जानें गवां दी हैं. भारत में अभी तक इस वायरस से 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 25 से ज्यादा की जान चली गई है.

शिल्पा शेट्टी ने पीएम रिलीफ फंड में दिए 21 लाख, मनीष पॉल ने भी की मदद

लॉकडाउन में भी ऋतिक ने परिवार संग मनाया बेटे का बर्थडे, जाने कैसे

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से पीड़ित हैं और लखनऊ में उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट कर अपना हाल बताया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वे अपने परिवार को मिस कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay