एडवांस्ड सर्च

जन्माष्टमी: इस्कॉन मंदिर में हेमा मालिनी ने गाया हरे रामा हरे कृष्णा, वीडियो VIRAL

जन्माष्टमी के मौके पर गुजरे जमाने की एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचीं. मंदिर में हेमा ने हरे राम हरे कृष्णा गाया, जिसका वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 August 2019
जन्माष्टमी: इस्कॉन मंदिर में हेमा मालिनी ने गाया हरे रामा हरे कृष्णा, वीडियो VIRAL हेमा मालिनी

देशभर जन्माष्टमी की धूम है. जैसा कि सभी को पता है जन्माष्टमी, भगवान श्रीकृष्ण के जन्म की खुशी में मनाई जाती है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार को खुशी से मना रहे हैं. जन्माष्टमी के मौके पर गुजरे जमाने की एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचीं. मंदिर में हेमा ने हरे राम हरे कृष्णा गाया, जिसका वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग हेमा मालिनी की तारीफ कर रहे हैं.

हेमा मालिनी के वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर उन्हें ना केवल जन्माष्टमी की बधाई दी बल्कि तारीफ भी की. किसी ने कमेंट कर लिखा, "राधे-राधे" तो किसी ने कहा, "खूबसूरत." बता दें कि हेमा मालिनी, भगवान कृष्णा की भक्त हैं और इस्कॉन मंदिर की मेंबर भी हैं. उन्हें मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में प्रार्थना करते देखा जा चुका है.

View this post on Instagram

Hare Krishna! #hemamalini #janmashtami 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा, "ये साल का वो समय है जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार था. जी हां, आज जन्माष्टमी है. सभी कृष्ण का जन्मदिन मना रहे हैं जो लोगों के दिलों में रहते हैं. बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत के लिए उन्होंने ये अवतार लिया था. राक्षसों का संहार करके उन्होंने हमारे लिए जिंदगी के सच के तौर पर भगवद गीता छोड़ी."

View this post on Instagram

It is tht time of the year that we wait for eagerly. Yes! It is Janmashtami -celebrating the birth of Krishna who lives in the hearts of the people! Triumph of good over evil is the reason for this avataar as he demolishes the demons& leaves for us the Bhagvad Gita as life truths #happyjanmashtami

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

बताते चलें कि हेमा मालिनी का गाने वाला वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं. हेमा के फैंस के बीच ये वीडियो फेमस हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay