एडवांस्ड सर्च

भाई अर्जुन से मिलता है सपोर्ट, जाह्नवी को लेकर ये था श्रीदेवी-बोनी का सबसे बड़ा डर

जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्ट्रेस ने आज तक को दिए पहले टीवी इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म, परिवार और श्रीदेवी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

Advertisement
सिद्धार्थ हुसैन [Edited By: हंसा कोरंगा]मुंबई , 21 June 2018
भाई अर्जुन से मिलता है सपोर्ट, जाह्नवी को लेकर ये था श्रीदेवी-बोनी का सबसे बड़ा डर जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर

जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म 'सैराट' के ऑफिशियल हिंदी रीमेक 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है. इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है फैंस जाह्नवी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. जाह्नवी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने "आज तक" को दिए सबसे ख़ास इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म, परिवार और श्रीदेवी को लेकर कई खुलासे किए हैं.

सवालों के जवाब में जाह्नवी कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने मां श्रीदेवी के निधन के बाद खुद को संभाला, क्यों खुशी धड़क के ट्रेलर लॉन्च में रो पड़ी, बोनी कपूर-श्रीदेवी का उन्हें लेकर सबसे बड़ा डर क्या था, किसके कहने पर उन्होंने वजन बढ़ाया और उनका सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ कैसा रिश्ता है?  

EXCLUSIVE: ट्रोल्स को जाह्नवी कपूर का जवाब- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'

क्यों श्रीदेवी नहीं चाहती थीं जाह्नवी एक्टिंग करें

जाह्नवी ने कहा, "मां नहीं चाहती थीं कि मैं एक्टिंग फील्ड में कदम रखूं. मां कभी नहीं चाहती थीं कि मैं एक्टर बनूं क्योंकि मेरे पैरेंट्स को लगता था कि मैं इस फील्ड का प्रेशर नहीं संभाल पाऊंगी."

Babyyy 😍😍🔥🔥 @janhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

सदमा के रीमेक में काम करना चाहेंगी जाह्नवी

जाह्नवी ने कहा, "अगर फ़िल्मी करियर में उन्हें मौका मिले तो वो मां की सबसे बढ़िया फिल्मों में शुमार 'सदमा' के रीमेक में काम करना चाहेंगी." उन्होंने कहा, "मां के किरदार को निभाना उनका सपना है."

श्रीदेवी ने देखी थी 'धड़क' की 20 मिनट की क्लिप

श्रीदेवी ने बेटी की पहली फिल्म 'धड़क' की 20 मिनट की क्लिप देखी थी. फिल्म देखने के बाद श्रीदेवी का रिएक्शन बताते हुए जाह्नवी ने कहा, ''मां को लगा कि मेरी आवाज बहुत स्वीट है. उन्होंने कहा था कि फिल्म के सेकंड हाफ में मुझे कम मेकअप करना चाहिए.''

मां श्रीदेवी की मौत से कैसे उबरीं जाह्नवी कपूर, किसका मिला सहारा?

एक्टिंग के लिए पैशनेट हैं जाह्नवी

बकौल जाह्नवी, ''मुझे एक्टिंग करना बहुत पसंद है. मैं सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगी. मैंने कभी भी चीजों को नजरअंदाज नहीं किया है.''

अर्जुन कपूर के साथ कैसा है जाह्नवी का रिश्ता

इंटरव्यू में जाह्नवी ने सौतेले भाई अर्जुन कपूर का भी जिक्र किया. बड़े भाई के तौर पर अर्जुन की तारीफ़ करते हुए कहा, ''भाई अर्जुन ने मुझे हमेशा ही सपोर्ट किया है.''

I just can’t wait to watch their interviews!!😩❤️❤️ @janhvikapoor @ishaan95

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

क्या है जाह्नवी का फेवरेट फूड

जाह्नवी ने अपने फेवरेट खाने के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, उन्हें रेड मीट बेहद पसंद है."

EXCLUSIVE: धड़क से पहले मोटी नहीं थीं जाह्नवी, कैसे बढ़ गया वजन?

श्रीदेवी ने दिए थे जाह्नवी को ये टिप्स

इंटरव्यू में जाह्नवी ने मां के टिप्स को भी याद किया. उन्होंने बताया, ''वे (श्रीदेवी) कहती थीं सबसे पहले एक अच्छा इंसान बनो. अच्छा एक्टर बनने के लिए अच्छा इंसान बनना जरूरी है. क्योंकि कैमरे से कुछ भी छिप नहीं सकता और कैमरा झूठ नहीं बोलता.''

'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च में क्यों रोई थीं खुशी? जाह्नवी ने बताया

ट्रेलर लॉन्च में क्यों रो पड़ी थीं खुशी

धड़क के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बहन खुशी के अचानक रोने पर जाह्नवी ने कहा, "मैं और खुशी पता नहीं क्यों रोने लगे. वो पल हमारे लिए बहुत इमोशनल था." इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान और जाह्नवी के अपोजिट काम करने वाले एक्टर ईशान खट्टर भी मौजूद थे.  

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay