एडवांस्ड सर्च

रूह-अफ्जा: अब राजकुमार राव संग हॉरर कॉमेडी में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

धड़क की सफलता के बाद जाह्नवी कपूर के पास शानदार फिल्मों के ऑफर हैं. जाह्नवी कपूर अब राजकुमार राव के साथ फिल्म में नजर आएंगी. जिसका नाम रूह अफ्जा है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 March 2019
रूह-अफ्जा: अब राजकुमार राव संग हॉरर कॉमेडी में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर (फोटो : इंस्टाग्राम)

'धड़क' में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने के बाद जाह्नवी कपूर के पास कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने तख्त, गुंजन सक्सेना की बायोपिक मूवी के बाद एक और फिल्म साइन कर ली है. जाह्नवी कपूर अब राजकुमार राव के साथ फिल्म में नजर आएंगी. प्रोड्यूसर दिनेश विजान की आगामी फिल्म 'रूह-अफ्जा' में जाह्नवी, राजकुमार राव, वरुण शर्मा नजर आएंगे.

फिल्म "रूह-अफ्जा" पर बोलते हुए दिनेश विजान ने कहा, "रूह-अफ्जा के लिए हमें ऐसे एक्टर्स की जरूरत थी, जो अपनी रोल में आसानी से ढल जाए. राजकुमार राव और वरुण शानदार एक्टर्स हैं. दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करते हैं." इस फिल्म में जाह्नवी कपूर दो किरदारों (रूही और अफसाना) के रोल में नजर आएंगी. यकीनन ही ये जाह्नवी कपूर के लिए चैलेंजिंग होने वाला है.

दिनेश विजान ने जाह्ववी कपूर के बारे में कहा, "लीड एक्ट्रेस के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को आसानी से निभा सके और जाह्ववी इसमें खरी उतरीं. वह असलियत में किरदार से जुड़ गईं. फिल्म की कहानी में ताजगी, नयापन है और एक्ट्रेस भी ऐसी ही हैं."

फिल्म रूह-अफ्जा का डायरेक्शन हार्दिक मेहता करेंगे. वहीं मूवी को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून में शुरू होगी. जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर ये फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी. फैंस जाह्नवी-राजकुमार की फ्रेश पेयरिंग देखने के लिए एक्साइटेड है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay