एडवांस्ड सर्च

श्रीदेवी और बोनी कपूर की वेडिंग एनीवर्सरी पर जाह्नवी ने शेयर की अनसीन फोटो

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी मॉम श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर की थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जाह्नवी ने अपनी इस फोटो को हार्ट इमोजी का कैप्शन दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2019
श्रीदेवी और बोनी कपूर की वेडिंग एनीवर्सरी पर जाह्नवी ने शेयर की अनसीन फोटो श्रीदेवी और बोनी कपूर

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की आज 23वीं वेडिंग एनीवर्सरी है. इस खास दिन जाह्नवी कपूर ने अपनी मॉम श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर की थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जाह्नवी ने अपनी इस फोटो को हार्ट इमोजी का कैप्शन दिया है. इस थ्रोबैक फोटो में श्रीदेवी और बोनी कपूर की खास बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. जाह्नवी कपूर अक्सर ही श्रीदेवी की थ्रोबैक फोटो शेयर करती रहती हैं.

थ्रोबैक फोटो में श्रीदेवी और बोनी कपूर की खास बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. श्रीदेवी बोनी कपूर का हाथ थामे हुए कैमरा में देखकर हंसती हुई नजर आ रही हैं. जबकि बोनी कपूर श्रीदेवी को देख रहे हैं. फोटो में श्रीदेवी ब्लैक लेदर जैकेट पहने हुए दिख रही हैं, वहीं बोनी कपूर का व्हाइट टीशर्ट में कैजुअल अटायर नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें, इसी साल मदर्स डे के मौके पर जाह्नवी ने अपनी मॉम श्री देवी के साथ अपने बचपन की क्यूट फोटो साझा की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा था. जाह्नवी ने लिखा था,  "Cherish them, listen to them, give them all the love in the world. Happy Mother’s Day."

View this post on Instagram

Cherish them, listen to them, give them all the love in the world ❤️ Happy Mother’s Day

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

सभी जानते हैं कि जाह्नवी कपूर श्रीदेवी के काफी करीब थीं. श्रीदेवी के निधन से उनको गहरा सदमा पहुंचा था. जनवरी के महीने में जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं अभी भी उसी सदमे में हूं.'

पिछले साल 24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ था. श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन लोगों के दिलों में उनकी यादें हमेशा जिंदा रहेंगी.

बता दें, बोनी कपूर ने साल 1996 में श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. जाह्नवी और खुशी दोनों बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियां हैं. जबकि अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना के बच्चे हैं. अर्जुन और अंशुला के रिश्ते जाह्नवी और खुशी के साथ अच्छे नहीं थे, लेकिन श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद बोनी कपूर के चारों बच्चे एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं. अर्जुन भी जाह्नवी और खुशी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay