एडवांस्ड सर्च

जान्हवी कपूर को देखकर फैंस को याद आईं श्रीदेवी, यूजर्स ने बताया- चांदनी

दिवाली पर जाह्नवी कपूर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में शरीक होने पहुंचीं. जाह्नवी ने व्हाइट साड़ी पहनी हुई थी. जाह्नवी के फैंस ने उनकी व्हाइट प्लेन साड़ी को श्रीदेवी से कंपेयर किया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 29 October 2019
जान्हवी कपूर को देखकर फैंस को याद आईं श्रीदेवी, यूजर्स ने बताया- चांदनी जान्हवी कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर ने अपनी अलग पहचान बना ली है. जाह्नवी  ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद जाह्नवी कपूर का करियर ग्राफ लगातार चढ़ता गया. जान्हवी के फैंस उन्हें श्रीदेवी की कॉपी बताते हैं. कई बार इवेंट में ऐसा भी हुआ है जब जाह्नवी  बिल्कुल श्रीदेवी जैसे लुक में नजर आई हैं. कुछ ऐसा ही इस बार दिवाली पर हुआ.

दरअसल दिवाली पर  जाह्नवी कपूर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में शरीक होने पहुंचीं. जाह्नवी ने व्हाइट साड़ी पहनी हुई थी.  जाह्नवी के फैंस ने उनकी व्हाइट प्लेन साड़ी को श्रीदेवी से कंपेयर किया. श्रीदेवी ने भी फिल्म चांदनी में प्लेन व्हाइट साड़ी पहनी थी. इस दौरान जाह्नवी हूबहू श्रीदेवी की तरह रेड लिप्स और व्हाइट झुमकों में नजर आई थीं.

View this post on Instagram

🙃

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने किए ये कमेंट-

जाह्नवी कपूर ने अपनी व्हाइट साड़ी वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.  जाह्नवी की इस तस्वीर पर श्रीपारस नाम के यूजर ने कमेंट किया- आप बिल्कुल मां श्रीदेवी जैसी लग रही हो. चांदनी. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- चांदनी की बेटी चांदनी है. वहीं, प्रशांत1991 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, मां की तरह बेटी भी चांदनी ओ मेरी चांदनी

जाह्नवी कपूर कई बार सोशल मीडिया पर भी अपनी मां को याद कर चुकी हैं. जाह्नवी ने श्रीदेवी की पहली बरसी से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर बहुत ही इमोशनल पोस्ट किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते लिखा था- ''मेरा दिल हमेशा बहुत भारी रहेगा लेकिन मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay