एडवांस्ड सर्च

भूखे बच्चे को जाह्नवी कपूर ने दिया खाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. इस बार जाह्नवी एक बच्चे को खाना ख‍िलाने को लेकर चर्चा में है. उनका यह वीडियो सोशरल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 October 2019
भूखे बच्चे को जाह्नवी कपूर ने दिया खाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल जाह्नवी कपूर (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. इस बार जाह्नवी एक बच्चे को खाना ख‍िलाने को लेकर चर्चा में है. उनका यह वीडियो सोशरल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस सरल व्यवहार की लोग तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, बांद्रा में सैलून जाने के दौरान एक बच्चा जाह्नवी से खाना मांगने लगा. इस पर जाह्नवी वापस कार में लौटीं और बिस्किट के दो पैकेट निकालकर उसे दे दिए. जाह्नवी का यह रिएक्शन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग उनके इस बिहेवियर की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी जाह्नवी अपने छोटे फैन्स के साथ बेस्ट बिहेवियर को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं.

View this post on Instagram

#janhvikapoor snapped at salon in bandra today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जब दिवाली पार्टी में जाह्नवी ने दिलाई मां की याद-

हाल ही में दिवाली पार्टी में जाह्नवी के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा था. अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में जाह्नवी ने व्हाइट साड़ी पहनी थी. उनके इस गेटअप को देखकर फैंस उन्हें उनकी मां श्रीदेवी से कंपेयर करने लगे. इस दौरान जाह्नवी बिल्कुल श्रीदेवी की तरह रेड लिप्स और व्हाइट झुमकों में नजर आईं. उनके लुक को लोगों ने काफी पसंद किया.

View this post on Instagram

🙃

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल और रूहीआफ्जा में नजर आने वाली हैं. दोनों फिल्मों में जाह्नवी के किरदार और उनके लुक के पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं. करगिल गर्ल में जाह्नवी ने पायलट गुंजन सक्सेना का लीड रोल निभाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay