एडवांस्ड सर्च

फिल्म धड़क के 1 साल पूरे होने पर जाह्नवी कपूर ने इन लोगों का किया शुक्रिया

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क को रिलीज हुए आज एक साल हो गया है और प्रोड्यूसर कारन जौहर और एक्टर ईशान खट्टर के साथ-साथ उन्होंने भी इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज के समय को याद करते हुए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 July 2019
फिल्म धड़क के 1 साल पूरे होने पर जाह्नवी कपूर ने इन लोगों का किया शुक्रिया जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

आज से एक साल पहले श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. अपनी मां की तरह दिखने वाली जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म धड़क में अपने काम से दर्शकों को इम्प्रेस किया था और इसी के चलते उन्हें बड़ी फैन फॉलोइंग भी मिली. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क को रिलीज हुए आज 1 साल हो गया है और प्रोड्यूसर कारण जौहर और एक्टर ईशान खट्टर के साथ-साथ उन्होंने भी इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज के समय को याद करते हुए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है.

जाह्नवी ने इस पोस्ट की मदद से करण जौहर, ईशान खट्टर और डायरेक्टर शशांक खैतान का शुक्रिया अदा किया है. फिल्म धड़क की कहानी पार्थवी और माधु नाम के यंग कपल के बारे में थी, जो एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. इन दोनों की जात में फर्क होने की वजह से इनके घरवाले नहीं मानते और इन्हें घर छोड़कर भागना पड़ता है. इस फिल्म को याद करते हुए जाह्नवी ने एक लम्बा और इमोशनल पोस्ट लिखा है.

जाह्नवी ने अपने पोस्ट में करण जौहर को उनके एक्टिंग के सपने को सच करने के लिए शुक्रिया कहा. वहीं शशांक खैतान को सही राह दिखाने और एक्टर ईशान खट्टर को एक अच्छा साथी होने के लिए शुक्रिया कहा. जाह्नवी ने ये भी कहा कि वे रोज इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों को याद करती हैं. देखिये उनका पोस्ट यहां -

View this post on Instagram

1 year of Dhadak. 1 year of Madhu and Parthavi. 1 year of this family, of your love, of all these memories and people that I will cherish my whole life and never let go of. Eternally grateful @karanjohar ❤️ With this film you’ve given me a family, an opportunity and set me on a path I’ve always only dreamed of. Thank you for being my guiding light 💕and @shashankkhaitan every step of this journey I looked up to you more and more. Thank you for everything you’ve taught me, for being there for me and for giving us more love than we could have ever hoped for. @ishaankhatter Mr. Madhukar Bagla, Nothing I say will be enough to sum up how happy I am that we went on this journey together and had each other to lean on, to argue with, and to find comfort in. ❤️ love you team Dhadak I miss you’ll everyday!!

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर के पास फिलहाल बहुत से प्रोजेक्ट्स हैं, वे फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग में लगी हुई हैं और राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही अफ्जा में काम कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay