एडवांस्ड सर्च

जब बिकिनी सीन की वजह से जैकी श्रॉफ ने छोड़ दी थी फिल्म

जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के साथ बेबाकी के लिए जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने अपने फिल्मी करियर का बड़ा राज खोला.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 08 March 2018
जब बिकिनी सीन की वजह से जैकी श्रॉफ ने छोड़ दी थी फिल्म जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के साथ बेबाकी के लिए जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने अपने फिल्मी करियर का बड़ा राज खोला. उन्होंने बताया कि एक बार मैंने बॉडी वैक्स कराने और बिकिनी पहनने की शर्त की वजह से बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म को छोड़ दिया था.

जैकी ने ये खुलासा नेहा धूपिया के शो BFFs with Vogue में किया. यहां शो के एक सेग्मेंट में नेहा ने जैकी श्रॉफ से पूछा कि कभी आपने अपनी बॉडी पर वैक्स कराया है? इसके जवाब में जग्गू दादा ने कहा कि मैंने तो पूरी फिल्म छोड़ी है.

13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसी है जैकी श्रॉफ की Love Story

जैकी श्रॉफ ने ये भी बताया क‍ि उन्हें अपनी कई फीमेल को स्टार पर क्रश रहा है. उन्होंने बताया कि मुझे जूही, माधुरी दीक्षित, और डिम्पल कपाड़‍िया पर क्रश रहा है. नेहा ने उनसे पूछा कि आपने आमिर की फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान क्यों छोड़ दी. इसके जवाब में जैकी ने बताया कि मैं जेपी दत्ता की पलटन फिल्म कर रहा था. ऐसे में मेरे पास तारीख की कमी थी. लेकिन मुझे ठग ऑफ हिंदुस्तान में काम नहीं करने का कोई मलाल नहीं है.

बता दें इन दिनों जैकी श्रॉफ जेपी दत्ता की फिल्म पलटन की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धार्थ कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा जैसे स्टार्स हैं. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay