एडवांस्ड सर्च

बेटे मीजान संग जावेद जाफरी का डांस ऑफ, सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफें

जावेद जाफरी के बेटे मीजान की आने वाली फिल्म मलाल का गाना आइला रे हाल ही में आया है और फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में जावेद और बेटे मीजान ने फैंस को ट्रीट देते हुए एक एपिक डांस-ऑफ वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जायेगा.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पल्लवी]नई दिल्ली, 08 June 2019
बेटे मीजान संग जावेद जाफरी का डांस ऑफ, सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफें बेटे मीजान संग जावेद जाफरी

जावेद जाफरी के बेटे मीजान की आने वाली फिल्म मलाल का गाना आइला रे हाल ही में आया है और फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में जावेद और बेटे मीजान ने फैंस को ट्रीट देते हुए एक एपिक डांस-ऑफ वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जायेगा. इस वीडियो में मीजान और जावेद, आइला रे गाने पर ज़बरदस्त डांस कर रहे हैं. इस बाप-बेटे की जोड़ी का डांस कमाल है और आप दोनों में से किसी एक को नहीं चुन पाएंगे.

डांस-ऑफ का ये वीडियो मीजान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'शायद ये पहली बार है जब मैंने अपने पिता के साथ डांस किया है और मैं बेहद खुश हूं कि हमने आइला रे गाने पर डांस किया. थैंक यू बाबा इस खूबसूरत याद के लिए जिसे अब सब हमेशा संभाल कर रखेंगे. आप सभी को बहुत मजा आने वाला है.'

देखिये जावेद और मीजान का वीडियो यहां -

View this post on Instagram

Probably the first time ive danced with my father and extremely happy for it to be on Aila Re!! Thank you baba @jaavedjaaferi for an amazing memory which i guess everyone will now cherish forever❤️ You guys are in for a ride🔥🔥🔥 #SLB @bhansaliproductions @sharminsegal @mangeshhadawale @ganeshacharyaa @prashantingole1 #malaal #ailare

A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

मीजान के इस वीडियो को शेयर करने के बाद फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया और बाप-बेटे की खूब तारीफें की. एक यूजर ने इस वीडियो को इंटरनेट की आज की बेस्ट चीज़ बताया.

बता दें कि मीजान, संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ शरमीन सहगल होंगी, जो कि भंसाली की भांजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन मंगेश हदवले ने किया है और भंसाली संग भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्णा कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म मलाल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay