एडवांस्ड सर्च

इस साल अंत तक शुरू हो सकती है हेरा फेरी 3rd की शूटिंग, सुनील ने बताया प्लान

साल 2000 में हेरा फेरी फिल्म से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने धूम मचा दी थी. आज भी इस फिल्म को लोग खूब पसंद करते हैं. हेरा फेरी के बाद हेरा फेरी 2 पहले पार्ट जितनी तो नहीं चली थी, मगर फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब रही थी. अब तीसरे पार्ट की तैयारी है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 21 May 2019
इस साल अंत तक शुरू हो सकती है हेरा फेरी 3rd की शूटिंग, सुनील ने बताया प्लान सुनील शेट्टी

साल 2000 में हेरा फेरी फिल्म से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने धूम मचा दी थी. आज भी इस फिल्म को लोग खूब पसंद करते हैं. हेरा फेरी के बाद हेरा फेरी 2 पहले पार्ट जितनी तो नहीं चली थी, मगर फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब रही थी. फिल्म की कास्ट में शामिल सुनील शेट्टी ने फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर खुलासे किए हैं.

PTI को दिए एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने कहा, "तीसरे पार्ट के लिए प्रियदर्शन से बात चल रही है. साल के अंत से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. काफी समय से इस फिल्म को लेकर डिस्कशन चल रहा है. मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं." बता दें कि फिल्म को लेकर चर्चा पिछले साल से ही है.

View this post on Instagram

Happy happy birthday to 1 of the kindest & sweetest souls! Was a pleasure working with you Lal Sir #Marakkar! Have a fantastic day and a fantastic year! Stay Blessed! @mohanlal #happybirthdaymohanlal

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

फिल्म की कहानी बाबूराव गणपत लाल आप्टे, राजू और श्याम की है. साल 2000 में हेरा फेरी रिलीज हुई थी, जबकि इसका दूसरा पार्ट फिर हेरा फेरी साल 2006 में आया था. पहले पार्ट का निर्देशन जहां प्रियदर्शन ने किया था वहीं दूसरे पार्ट को नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था. 

सुनील शेट्टी ने कहा कि उन्हें फिल्म का पहला पार्ट काफी पसंद आया था. मगर उन्हें दूसरे पार्ट अच्छा नहीं लगा. लोगों को इन तीन आदमियों के अंदर की ईमानदारी, सादापन, और संघर्ष काफी पसंद आया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay