एडवांस्ड सर्च

टीवी एक्‍ट्रेस आम्रपाली ने को-पैसेंजर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

इश्‍कबाज फेम आम्रपाली गुप्‍ता का कहना है कि फ्लाइट में उनके पास बैठे एक को-पैसेंजर ने उनके साथ अभद्र व्‍यवहार किया.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई द‍िल्‍ली, 14 August 2018
टीवी एक्‍ट्रेस आम्रपाली ने को-पैसेंजर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप आम्रपाली गुप्‍ता (फाइल फोटो)

इश्‍कबाज फेम टीवी एक्‍ट्रेस आम्रपाली गुप्‍ता ने आरोप लगाया है कि जब वे फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं, तब उनके को-पैसेंजर ने उन्‍हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की और अभद्र व्‍यवहार किया.

आम्रपाली गुप्‍ता इस समय जल्‍द ऑन एयर होने वाले अपने शो 'तुझसे है राब्‍ता' के प्रमोशन में बिजी हैं. वे इसके लिए कई शहरों में यात्रा कर रही हैं. इसी दौरान उन्‍होंने मंगलवार सुबह दिल्‍ली की फ्लाइट ली थी. आम्रपाली का आरोप है, ''मेरे बगल की सीट पर बैठे एक को-पैसेंजर ने गलत इरादे से मेरी बांहों पर हाथ रखा. पहले मुझे लगा कि ये गैर इरादतन होगा. वह ऐसा लग रहा था जैसे पहली बार फ्लाइट में यात्रा कर रहा हो. जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी वह अपनी फोटो और वीडियो बनाने लगा. वह बार-बार मेरी ओर झुक रहा था. इसी बीच मुझे झपकी आ गई और जब नींद खुली तो देखा वो मेरी तस्वीरें ले रहा है.  उसका चेहरा मेरे चेहरे के करीब था. इसके बाद मैं चुप नहीं रह सकी और मैंने उस पर चिल्‍लाना शुरू कर दिया.''

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म बॉर्डर का नया गाना रिलीज

आम्रपाली ने आगे कहा, "मैंने उस शख्‍स से कहा ये क्‍या कर रहे हो तुम? इसके बाद मैंने चिल्‍लाकर एयर हॉस्‍टेज का ध्‍यान खींचना चाहा. एक एयरहॉस्‍टेज आई और उसने मुझे दूसरी सीट ऑफर की. इस तरह मैंने उस शख्‍स से छुटकारा पाया." कथ‍ित छेड़छाड़ के इस मामले में अभी तक पुलिस में श‍िकायत की बात सामने नहीं आई है.

बता दें कि आम्रपाली बनूं मैं तेरी दुल्‍हन, देवों के देव महादेव, कुबूल है, शाका लाका बूम बूम आदि सीरियल में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने 2012 नवंबर में तीन बहूरानियां में अपने को-स्‍टार यश सिन्‍हा से शादी की थी. उनका एक बेटा भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay