एडवांस्ड सर्च

क्या प्रेग्नेंट हैं विद्या बालन? सोशल मीडिया पर हो रही है ऐसी चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई. दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है. कपल रिलेशनशिप गोल्स देता है. अब विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की चर्चा शुरू हो गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 August 2019
क्या प्रेग्नेंट हैं विद्या बालन? सोशल मीडिया पर हो रही है ऐसी चर्चा विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई. दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है. कपल रिलेशनशिप गोल्स देता है. अब विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की खबरें चर्चा में हैं.

दरअसल, हाल ही में विद्या बालन को स्पॉट किया गया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस पर उन्होंने डेनिम जैकेट को टीमअप किया है. इसी वीडियो देख लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं.

एक फैन ने लिखा- क्या विद्या प्रेग्नेंट हैं? वहीं दूसरे ने लिखा- बेबी कपूर के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते हैं. खैर, विद्या प्रेग्नेंट हैं या नहीं ये आने वाले समय में ही पता चलेगा.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की भी ऐसी ही खबरें आई थीं. हालांकि, ये खबरें निराधार साबित हुई. गलत कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को तो बयान देना पड़ा कि प्रियंका प्रेग्नेंट नहीं हैं.

अनुष्का शर्मा ने तो ऐसी रिपोर्ट्स पर भी निशाना साधा जिसमें एक्ट्रेस की शादी के बाद प्रेग्नेंसी की बात कही जाती है.

View this post on Instagram

#vidyabalan snapped at sequel in bandra today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन मशहूर साउथ सुपरस्टार और राजनेता एनटीआर की बायोपिक में नज़र आईं थीं. विद्या इसके अलावा अपनी फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली हैं. वे इस फिल्म में तापसी पन्नू और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम कर रही हैं.

मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हाड़ी जैसे सितारे नज़र आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. वही अक्षय सिर्फ मिशन मंगल ही नहीं बल्कि हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay