एडवांस्ड सर्च

एक्ट्रेस तारा सुतारिया को फैमिली मानता है कपूर परिवार, क्या बनेंगी आदर जैन की दुल्हन?

आदर जैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंफर्म किया था कि वे तारा को डेट कर रहे हैं. पिछले दिनों आदर की मां रीमा जैन ने बातचीत में हिंट दिया कि उनका परिवार भी तारा को पसंद करता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 February 2020
एक्ट्रेस तारा सुतारिया को फैमिली मानता है कपूर परिवार, क्या बनेंगी आदर जैन की दुल्हन? आदर जैन और तारा सुतारिया

रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस स्टार कपल ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में भी परफॉर्म किया था. इसके बाद रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी ने एक ग्रुप पिक्चर शेयर की थी और इस तस्वीर को फैमिली का कैप्शन दिया था.

खास बात ये है कि इस तस्वीर में अरमान और अनीसा के साथ आदर और तारा भी नजर आ रहे थे. इसके बाद से ही तारा और आदर के रिलेशनशिप पर मुहर लगने की बात कही जा रही है. इससे पहले भी आदर जैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंफर्म किया था कि वे तारा को डेट कर रहे हैं. पिछले दिनों में आदर की मां रीमा जैन ने बातचीत में हिंट दिया कि उनका परिवार भी तारा को पसंद करता है.

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में रीमा जैन ने कहा, हमारा बेटा जिसे भी पसंद करता है, हम भी उसे प्यार करते हैं. वहीं आदर की शादी के बारे में पूछने पर रीमा ने कहा, नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. अभी वो काफी यंग है. देखते हैं आगे जिंदगी में क्या होता है. अभी उन्हें अपनी जिंदगी बनानी है और उन्हें काम पर फोकस करना चाहिए.

View this post on Instagram

Kripya dhyaan dein... 😉 Remember this? @ananyapanday @tigerjackieshroff #SOTYBabies

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

तारा की अगली फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि पिछले साल तारा ने आदर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर बात करते हुए कहा था कि आदर उनके लिए काफी स्पेशल हैं. उन्होंने कहा था कि हम साथ में एक दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते हैं. आदर मेरे लिए काफी स्पेशल हैं और हम दोनों फूडी हैं तो हम कई बार रेस्टोरेंट्स में भी जाते रहते हैं. हम पिछले साल दीवाली पर मिले थे और हमारे काफी म्युचुअल फ्रेंड्स हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया की पिछली फिल्म मिलाप जावेरी निर्देशित मरजावां थी. इस फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं. वे अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म के साथ ही सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. ये फिल्म साउथ मूवी आरएक्स 100 की रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay