एडवांस्ड सर्च

PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: क्या इस वजह से नाराज हैं सलमान खान?

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक को लेकर जबरदस्त बज है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक से सलमान खान नाराज हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 March 2019
PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: क्या इस वजह से नाराज हैं सलमान खान? सलमान खान

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक को लेकर जबरदस्त चर्चा है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मेदी की भूमिका निभा रहे हैं. ओमंग कुमार फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी अगले महीने पांच अप्रैल को रिलीज होगी. अब खबरें हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक से एक्टर सलमान खान नाराज हैं.

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक में 'सुनो गौर से दुनियावालों' को लिया गया है. इस गाने को दस फिल्म में सलमान खान और संजय दत्त पर फिल्माया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी में इस गाने का इस्तेमाल किया गया है जिसे लेकर सलमान खान नाराज हैं. क्योंकि उनका ये गाना विवेक ओबेरॉय की फिल्म में दिखाया जा रहा है. सलमान को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह गाना इस फिल्म में लिया जा रहा है.

हालांकि, गाने के इस्तेमाल को लेकर सलमान खान ने कोई बात नहीं की है. सलमान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेकर्स के साथ अच्छा तालमेल साझा करते हैं और इसलिए वह इसे मुद्दा बनाना नहीं चाहते हैं. सलमान की दस रिलीज नहीं हो पाई थी. हालांकि इसका गाना रिलीज किया गया था.

View this post on Instagram

Dedicated to the spirit of our shaheed’s 🙏 Jai Hind 🇮🇳 🇮🇳 #SaugandhMujheIssMittiKi #PMNarendraModi

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

बता दें कि सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच तल्ख संबंध हैं. लंबे अरसे से दोनों के बीच बातचीत बंद हैं. दरअसल, सलमान और ऐश्वर्या राय बच्चन के ब्रेकअप के बाद विवेक, ऐश्वर्या की जिंदगी में आए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या और विवेक रिलेशनशिप में रहें. इसी दौरान विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था सलमान उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या विवेक को छोड़ कर चली गई थीं. सलमान ने धमकी वाली बात को सिरे से नकार दिया था. इसी सब के कारण सलमान और विवेक के बाद सालों से बातचीत नहीं है.

बता दें कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर और समीर का इस फिल्म की क्रेडिट लाइन में नाम दिया गया है. लेकिन क्रेडिट लाइन में अपना नाम देखने के बाद दोनों ने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई गाने नहीं लिखे हैं. बाद में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बताया कि फिल्म में पुराने गाने लिए गए थे इस वजह से गीतकारों को क्रेडिट दी गई थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay