एडवांस्ड सर्च

क्या सैफ अली खान के करियर की आखिरी उम्मीद है Sacred Games वेब सीरीज?

Sacred Games का सरताज सिंह क्या सैफ अली खान के फ्लॉप करियर को देगा कोई नई दिशा?

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 09 July 2018
क्या सैफ अली खान के करियर की आखिरी उम्मीद है Sacred Games वेब सीरीज? सैफ अली खान

सैफ अली खान बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल हैं. ओमकारा, बींग साइरस, दिल चाहता है, रेस, रेस 2, कॉकटेल, हम तुम जैसी कई हिट फिल्में देने वाला ये एक्टर बॉलीवुड का सफल एक्टर माना जाता है. लेकिन उनकी पिछली रिलीज करीब 8 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. उनकी आखि‍री हिट फिल्म रेस 2 थी जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस लंबे अंतराल के बाद अब कहीं जाकर सैफ चर्चाओं में हैं और इसकी वजह है नेटफ्लिक्स पर ऑन एयर हुए शो Sacred games.

इन 5 वजहों से देखी जा सकती है सैफ और नवाज की 'सैक्रेड गेम्स'

सैफ इनदिनों वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में सरताज सिंह नाम के एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. सिख लुक में सैफ एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. इससे पहले सैफ का ये अवतार फिल्म लव आजकल में नजर आया था. सैक्रेड गेम्स 8 एपिसोड में बनी एक गैंगस्टर और उसके इर्द-गिर्द घूमने वाले किरदारों की दिलचस्प कहानी है.  इसकी कहानी को विक्रम चंद्र के बेस्ट सेलिंग नॉवल से एडॉप्ट किया गया, लेकिन कई बदलाव के साथ.

क्या है सैक्रेड गेम्स की कहानी:

इसी सीरीज की कहानी सरताज सिंह यानी सैफ के आसपास घूमती है. वह  मुंबई पुलिस का एक अफसर है, जो अपराधी गणेश गायतोंडे से लड़ता है. गणेश खुद को गॉड समझता है. यह देखना दिलचस्प है कि किस तरह ये अफसर एक नामी अपराधी से लड़ता है.

इनदिनों वेब प्लेटफॉर्म पर जारी हो रहीं सीरियस, एंटरटेनमेंट का एक नया मीडियम बनकर उभरी हैं. मनोरंजन का ये नया जरिया फिल्मों से लेकर टेलीवीजन की दुनिया को भी जबरदस्त टक्कर देता नजर आ रहा है. दर्शकों की रूची वेब प्लेटफॉर्म पर दिन प्रतिदि‍न बढ़ती जा रही है. शायद इसी वजह से सैक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज और कई वेब सीरीज चर्चा में है. इस बात में कोई दो राय नहीं कि दर्शक सैफ के सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार को पसंद कर रहे हैं. सैफ का किरदार ईमानदारी के लिए नहीं बल्कि इस पुलिस अफसर की उल्झन भरी जिंदगी के लिए ज्यादा पसंद किया जा रहा है. एक ऐसा ऑफिसर जो नींद की गोलियां दिनभर च्वीइंगम की तरह चबाता नजर आता है.

जंगली सुअर के शिकार मामले में सैफ अली खान का नाम, एजेंट गिरफ्तार

सैक्रेड गेम्स हिट हो रही है इसलिए सैफ का वेब सीरीज में काम करने का कदम उनके डामाडोल करियर को एक नई दिशा दे सकता है. इस सीरीस के बाद सैफ को अच्छे कंटेंट वाली फिल्में ऑफर हो सकती हैं इसकी उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay