एडवांस्ड सर्च

राधा तेरी चुनरी के बाद अब SOTY2 में भी होगा आलिया भट्ट का गाना

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज होने जा रही है. फिल्म के टूसरे भाग के एक गानें में आलिया भट्ट के शामिल होने की खबरें हैं. माना जा रहा है कि ये एक प्रोमोशनल सॉन्ग होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 April 2019
राधा तेरी चुनरी के बाद अब SOTY2 में भी होगा आलिया भट्ट का गाना आलिया भट्ट

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को दर्शकों द्वारा मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट दो एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं. अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं. फिल्म में पहले पार्ट की तरह कई सारे गाने हैं. SOTY 2 में शुरुआत से ही आलिया भट्ट के कैमियो रोल की खबरें चल रही हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया, फिल्म में एक प्रमोशनल सॉन्ग में नजर आएंगी.

फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स की मानें तो जिस गाने में आलिया भट्ट होंगी उसे फिल्म की स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया जाएगा बल्कि उसे या तो शुरुआत में रखा जाएगा या फिर फिल्म के अंत में रखा जाएगा. गाने में वे टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि गानें में आलिया-टाइगर की केमिस्ट्री काफी फिनॉमिनल होगी.

View this post on Instagram

Aaj Se Kalank ♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

In the age of screens and hashtags, she smells of old school love letters. A unique & an unconventional tale of love and romance #YoursTruly premiering 3rd May on #ZEE5

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

फिल्म के पहले गाने को काफी पसंद किया गया. ये गाना 1972 में आई रणधीर कपूर की फिल्म जवानी-दीवानी का रीमिक्स वर्जन है. रणधीर कपूर ने गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ''मुझे लगता है किसी गाने को रिक्रिएट करने में कोई हानि नहीं है. ऑरिजनल ट्रैक 4 डिकेड पहले आया था. कई सारे युवाओं को इस बारे में पता नहीं था. मगर रीमिक्स बनने के बाद गानें को लोग जानने लग गए हैं.''

अब सभी ऑरिजनल गाने को भी इंटरनेट पर सर्च करेंगे. मैंने नए वर्जनक को देखा तो नहीं है पर सुना जरूर है. गाने की ट्यून अच्छी है. साथ ही करण ने गाने के राइट्स लिए हैं. ये बेहद ईमानदारी भरा कदम है. मूवी की बात करें तो ये 10 मई 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay