एडवांस्ड सर्च

अध्ययन सुमन के बिग बॉस 14 में जाने की खबरें झूठी, एक्टर ने कहा- थैंक्स पर नो थैंक्स

बिग बॉस 14 इस साल कब शुरू होता है, इसपर सस्पेंस बना हुआ है. कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शो अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा. वहीं ऐसा भी दावा है कि शो सितंबर में टेलीकास्ट हो जाएगा. शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 July 2020
अध्ययन सुमन के बिग बॉस 14 में जाने की खबरें झूठी, एक्टर ने कहा- थैंक्स पर नो थैंक्स अध्ययन सुमन

हर साल बिग बॉस की शुरुआत से पहले कई एक्टर्स के नाम सामने आते हैं. कुछ सेलेब्स को जहां सच में अप्रोच किया जाता है तो कईयों नाम महज अफवाह भर साबित होते हैं. अपने नाम के लगातार सुर्खियों में रहने के बाद कुछ एक्टर्स सच का खुलासा करते हैं.

बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगे अध्ययन सुमन

इस साल भी ऐसा ही होता दिख रहा है. खबरें आई थीं कि एक्टर अध्ययन सुमन बिग बॉस 14 में एंट्री कर सकते हैं. अब इस पर अध्ययन का रिएक्शन आया है. एक्टर ने खुद के बिग बॉस 14 में जाने की खबरों को गलत बताया है. अध्ययन सुमन ने ट्वीट कर लिखा- मेरे बिग बॉस में जाने की खबरें झूठी हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स. बिग बॉस और कलर्स टीवी प्लीज इस चीज को क्लियर करें.

अध्ययन के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने उनसे अपील करते हुए कहा- प्लीज बिग बॉस का हिस्सा ना बनें. मैं नहीं चाहता कि आप बिग बॉस में छोटी छोटी चीजों पर लड़ें. प्लीज एक सम्मानीय जिंदगी जिएं. मैं आपको फिल्मों में देखना चाहता हूं नाकि टीवी शोज में. हमेशा मुस्कुराते रहिए और खुश रहिए. थैंक्यू. यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अध्ययन सुमन ने लिखा- अगर ये दुनिया का आखिरी मोड़ होगा तब भी मैं इस शो में नहीं जाऊंगा. आप चिंता ना करें. ये मेरे करियर का गोल नहीं है.

निया शर्मा को मिला सलमान के शो का ऑफर, सितंबर में शुरू होगा बिग बॉस 14!

सुष्मिता सेन के भाई राजीव को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर, रखी ये शर्त!

बिग बॉस 14 इस साल कब शुरू होता है, इसपर सस्पेंस बना हुआ है. कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शो अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा. वहीं ऐसा भी दावा है कि शो सितंबर में टेलीकास्ट हो जाएगा. शो के लिए जिन कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया गया है उनमें निया शर्मा, विवियन डिसेना और राजीव सेन का नाम शामिल हैं. आने वाले दिनों में और भी नामों का खुलासा होगा. इस बार बिग बॉस हाउस में जाने से पहले कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay