एडवांस्ड सर्च

IIFA में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर इरफान का ट्वीट, लिखा ये

आईफा 2018 में इरफान खान को हिंदी मीडियम के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. उन्होंने एक ट्वीट कर सभी का शुक्रिया अदा किया है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 27 June 2018
IIFA में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर इरफान का ट्वीट, लिखा ये इरफान खान

आईफा अवॉर्ड्स 2018 में एक्टर इरफान खान को हिंदी मीडियम के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. वे लंदन में "न्यरोएंडोक्राइन कैंसर" का इलाज करा रहे हैं इसलिए वे अवॉर्ड खुद नहीं ले पाएं. लेकिन उन्होंने एक ट्वीट कर सभी का शुक्रिया अदा किया है.

इरफान ने ट्वीट में लिखा- ''थैंक्यू आईफा और फैंस जो मेरी जर्नी में मेरे साथ रहे.'' बता दें, इरफान ने हिंदी मीडियम में ऐसे पिता का रोल निभाया था जो अपने बच्चे का एडमिशन दिल्ली के पॉश इलाके स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल में कराने की कोशिश करता है. मूवी को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने इसका सीक्वल बनाने का ऐलान किया है.

शाहरुख ने लंदन में नहीं की इरफान खान की मदद, जानें अफवाह का सच

इन दिनों इरफान खान चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले शाहरुख के उनकी मदद करने की खबर आई थी. कहा गया कि शाहरुख ने एक्टर को अपने लंदन के घर की चाबी दी. हालांकि बाद में इस खबर को इरफान के प्रवक्ता ने गलत बताया.

ये स्टार कर रहा बीमारी में इरफान की मदद, लंदन वाले घर की दी चाबी

प्रवक्ता ने कहा, ''शाहरुख-इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान के दिमाग की कल्पना भर है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर को चलाया. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. हालांकि शाहरुख और इरफान खान अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर झूठी है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay